Multibagger Stocks: 1 साल में 481.62% छप्परफाड़ रिटर्न, 1 लाख के बन गए 6 लाख रुपए

Multibagger Stocks: सेरा इंन्वेस्टमेंट्स एंड फाइनेंस (Sera Investment And Finance) के शेयर ने अपने निवेशकों को पिछले एक साल में मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस…

India Curr | Sach Bedhadak

Multibagger Stocks: सेरा इंन्वेस्टमेंट्स एंड फाइनेंस (Sera Investment And Finance) के शेयर ने अपने निवेशकों को पिछले एक साल में मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस शेयर ने इस अवधि में अपने निवेशकों को 481.62% का छप्परफांड रिटर्न दिया है। कंपनी 28 अप्रैल 2023 को इस स्टॉक एक्स-स्प्लिट में ट्रेड करेंगे। वहीं कंपनी ने हाल ही कुछ दिनों पहले हुई बैठक में अपने शेयरों को 1:5 के रेशियो में बांटने के प्रस्ताव को मंजूदी दे दी है।

यह खबर भी पढ़ें:- 3000 के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो, बढ़ेगा भाव

share market 16 | Sach Bedhadak

जानिए कंपनी क्यों करती है अपने शेयर स्टॉक स्प्लिट?
हाल ही में सेरा इंन्वेस्टमेंट्स एंड फाइनेंस ने कहा था कि पूंजी बाजार में लिक्विडिटी को बढ़ाने और शेयरों को निवेशकों के लिए खरीदने की सामर्थ्य बनाने के लिए स्टॉक स्प्लिट करने का फैसला लिया है। स्टॉक स्प्लिट के लिए कंपनी ने अपनी रिकॉर्ड डेट 28 अप्रैल तय की गई है।

image 116 | Sach Bedhadak

जानिए कंपनी के शेयरों की प्राइस हिस्ट्री
गुरुवार (27 अप्रैल 2023) को मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर कंपनी का शेयर 2.27% बढ़कर 431.85 रुपए पर कारोबार कर रहा है। पिछले पांच दिनों में इस स्टॉक ने 13.11% का शानदार रिटर्न दिया है। वहीं पिछले एक साल में अपने निवेशकों को 481.62% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस अवधि के दौरान यह शेयर 74 रुपए से उछलकर 431 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। इस स्टॉक ने एक साल की अवधि में अपने शेयरधारकों को 6 गुणा रिटर्न दिया है। अगर किसी निवेशक ने एक साल पहले इस शेयर में एक लाख रुपए का निवेश करता तो आज वह 6 लाख का मालिक होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *