IPL 2023: Virat Kohli को लेकर Venkatesh Iyer ने दिया बड़ा बयान, कह दी ये बड़ी बात

IPL 2023: आलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का सीमा रेखा के पास शानदार कैच पकड़ा और इसे उन्होंने मैच बदलने वाला…

kkr 2 | Sach Bedhadak

IPL 2023: आलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का सीमा रेखा के पास शानदार कैच पकड़ा और इसे उन्होंने मैच बदलने वाला क्षण बताया है। बता दें कि बुधवार को खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB)को 21 रनों से करारी शिकस्त दी थी।

अय्यर ने कोहली के कैच को बताया मैच बदलने वाला क्षण

RCB की पारी के 13वें ओवर में विराट कोहली ने आंद्रे रसल की शार्ट बॉल उठाकर खेला। लेकिन डीप मिड विकेट पर तैनात अय्यर ने भागते हुए अपने बायीं और डाइव मारते हुए एक नीचा कैच दोनों अपने हाथों से पकड़ लिया। अय्यर ने आईपीएल के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि कोहली का कैच कोलकाता के लिए मैच बदलने वाला क्षण था।

यह खबर भी पढ़ेंं:-IPL 2023 : ऑरेंज कैप-पर्पल कैप की दौड में बड़ा बदलाव, इन 2 खिलाड़ियों ने किया धमाल

v y | Sach Bedhadak

वेंकटेश अय्यर ने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि कैच बहुत फ्लेट था। मेरे पास सोचने के लिए वक्त नहीं था। लेकिन गेंद मेरे हाथों में फंस गई। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने कैच लपक लिया क्योंकि विराट भाई मैदान में जम चुके थे। इसी वजह से उनका कैच लपकना हमारे लिए मैच बदलने वाला क्षण बन गया। विराट कोहली का विकेट गिरने के बाद आरसीबी की पारी का पतन शुरू हो गया। सुयश प्रभुदेसाई, वनिंदू हसरंगा और दिनेश कार्तिक के विकेट जल्दी-जल्दी चटकाए और बेंगलुरु 8 विकेट पर 179 रन ही बना पाई। RCB को इस मुकाबले में 21 रन से हार का सामना करना पड़ा।

वेंकटेश अय्यर ने बल्लेबाजी में भी किया कमाल
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ वेंकटेश अय्यर ने कमाल की बल्लेबाजी की है। उन्होंने 26 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली है, इस सीजन में केकेआर ने अय्यर को ज्यादातर इम्पैक्ट खिलाड़ी के तौर पर इस्तेमाल किया है। इसका मतलब है कि अय्यर ने कोलकाता के गेंदबाजी करने के दौरान ज्यादातर फील्डिंग नहीं की है। कोलकाता का अगला मुकाबला 29 अप्रैल को अपने मैदान ईडन गार्डन में गुजरात टाइटंस से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *