मुकुल अग्रवाल ने शराब कंपनी पर खेला बड़ा दांव, शेयर खरीदने के लिए टूट पड़े निवेशक

सुला वाइनयार्ड्स (Sula Vineyards) ने पिछले कुछ सालों में अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। वहीं शेयर मार्केट के दिग्गज निवेशक मुकुल महावीर अग्रवाल…

sula | Sach Bedhadak

सुला वाइनयार्ड्स (Sula Vineyards) ने पिछले कुछ सालों में अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। वहीं शेयर मार्केट के दिग्गज निवेशक मुकुल महावीर अग्रवाल ने हिस्सेदारी बढ़ा दी है। शेयर बाजार के आकड़ों के अनुसार दिग्गज निवेशक की सुला वाइनयार्ड्स में 2.38 फीसदी हिस्सेदारी है। बता दें कि सुला वाइनयार्ड्स के शेयर 22 दिसंबर 2022 को स्टॉक एक्सचेंजों में सूचीबद्ध हुए थे। कंपनी का आईपीओ जब लॉन्च हुआ था तब इश्यू प्राइस 340 से 357 रुपए प्रति शेयर था। वर्तमान में इस शेयर की कीमत 383.10 रुपए प्रति शेयर है, पिछले 5 दिनों में इस शेयर में 3.79% की तेजी दर्ज की गई है।

यह खबर भी पढ़ें:- 1300 रुपए के पार जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो जबरदस्त होगा मुनाफा

sula 1 | Sach Bedhadak

पिछले एक साल में 1567% का दिया तकड़ा रिटर्न
सुला वाइनयार्ड्स (Sula Vineyards) ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न दिया है। वहीं पिछले पांच साल में इसके शेयरों में 23.28% की तेजी दर्ज की गई है। इसका 52 वीक का हाई लेवल 432.40 रुपए प्रति शेयर है और 52 वीक का सबसे लो लेवल 305.35 रुपए है।

sula 2 | Sach Bedhadak

जानिए किससे जुड़ा है कंपनी का कारोबार
सुला वाइनयार्ड्स लिमिटेड (Sula Vineyards Lit) का कारोबार शराब से जुड़ा हुआ है। बता दें कि यह कंपनी शराब बनाने का काम करती है। इस कंपनी पर मुकुल महावीर अग्रवाल ने भी बड़ा दांव खेला है। 31 मार्च 2023 को समाप्त तिमाही में डब्लूपीआईएल को अपने पोर्टफोलियो में जोड़ा है। मुकुल अग्रवाल के पास कंपनी में 113000 इक्विटी शेयर या 1.16 % साझेदारी है। उनकी शेयरों की होल्डिंग की कीमत 7.9 करोड़ रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *