Multibagger Stock : इस कंपनी के निवेशकों के खिले चेहरे, 20 हजार के निवेशक पर बने लखपति

Multibagger Stock : शेयर बाजार में निवेश करने वाले लोग अक्सर मल्टीबैगर शेयर की तलाश में रहते है। यदि आप भी ऐसे मल्टीबैगर स्टॉक की…

Gravita | Sach Bedhadak

Multibagger Stock : शेयर बाजार में निवेश करने वाले लोग अक्सर मल्टीबैगर शेयर की तलाश में रहते है। यदि आप भी ऐसे मल्टीबैगर स्टॉक की तलाश में है ग्रेविटास इंडिया के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। इस शेयर ने पिछले तीन सालों में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन यह शेयर 514.25 रुपए पर बंद हुआ था।

image 81 | Sach Bedhadak

3 साल में निवेशकों को बनाया मालामाल

ग्रेविटास इंडिया (gravitas india) के शेयरों ने पिछले तीन साल में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। पिछले एक महीनें में इस शेयर में 5.30 फीसदी तेजी देखने को मिली है। वहीं 6 महीनों में 34.14% और 1 साल में 62.65% का शानदार रिटर्न दिया है। सिर्फ इतना ही पिछले तीन साल में इस शेयर ने अपने निवेशकों को 1400 फीसदी का रिटर्न दिया है। इसका मतलब है कि तीन सालों में अपने निवेशकों का पैसा 15 गुना बढ़ा दिया है। अगर 3 साल पहले किसी निवेशक ने 20 हजार का निवेशक किया होता तो उसकी रकम बढ़कर 3 लाख हो जाती।

image 82 | Sach Bedhadak

जानिए क्या बिजनेस करती है कंपनी?

ग्रेविटास इंडिया (gravitas india) का कारोबार सीसा धातु के निर्माण से जुड़ा हुआ है। इस कंपनी की स्थापना 1992 में हुई थी। यह कंपनी रीसाइक्लिंग और गलाने की प्रक्रिया के साथ धातु के निर्माण के कारोबार में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *