मोरारी बापू की रामकथा में पहुंचे ऋषि सुनक, बोले- आज मैं PM नहीं, हिन्दू के तौर पर आया हूं…

सोशल मीडिया पर ब्रिटिश PM ऋषि सुनक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पंसद भी किया जा रहा है।

image 17 | Sach Bedhadak

जयपुर। सोशल मीडिया पर ब्रिटिश PM ऋषि सुनक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी पंसद भी किया जा रहा है। दरअसल, कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में भारत के जाने-माने आध्यात्मिक गुरु मोरारी बापू राम कथा वाचन कर रहे है। इस राम कथा आयोजन में ब्रिटिश के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने शामिल होकर मंच से मोरारी बापू की व्यास पीठ पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद ‘जय सियाराम’ का नारा लगाया।

PM नहीं, हिन्दू के तौर पर यहां आया- ऋषि सुनक

कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में चल रही मोरारी बापू की राम कथा के दौरान मंच पर ब्रिटिश के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक कहते नजर आ रहे है कि भारतीय स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में मोरारी बापू की राम कथा में उपस्थित होना मेरे लिए सम्मान और खुशी की बात है। प्रधानमंत्री सुनक ने कहा कि ”मैं आज यहां एक प्रधानमंत्री के रूप में नहीं, बल्कि एक हिंदू के रूप में हूं.”

भगवान गणेश की मूर्ति रखना गर्व की बात

ब्रिटिश PM ऋषि सुनक ने मंच से चांसलर के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान 11 डाउनिंग स्ट्रीट के बाहर दिवाली के अवसर पर दीये जलाने के क्षण को याद करते हुए कहा कि उनके लिए अपने डेस्क पर भगवान गणेश जी की मूर्ति रखना बहुत ही गर्व की बात है।

PM ऋषि सुनक ने लगाया ‘जय सियाराम’ का नारा

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मंच पर पहुंचने के बाद PM ऋषि सुनक सबसे पहले मोरारी बापू के व्यास पीठ को भी नमन करने के बाद ‘जय सियाराम’ का नारा लगाते नजर आ रहे है।

कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में ‘मानस विश्वविद्यालय’ नाम से एक कार्यक्रम नियमित रूप से चलता है, कार्यक्रम के 921वें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मोरारी बापू पहुँचे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *