Racial Attack : अमेरिका में 4 भारतीय महिलाओं पर नस्लीय हमला, आरोपी श्वेत महिला गिरफ्तार

Racial Attack : अमेरिका के टेक्सास में एक बेहद शर्मनाक खबर आई है। यहां एक मैक्सिकन-अमेरिकन महिला ने 4 भारतीय महिलाओं के साथ अभद्रता की,…

| Sach Bedhadak

Racial Attack : अमेरिका के टेक्सास में एक बेहद शर्मनाक खबर आई है। यहां एक मैक्सिकन-अमेरिकन महिला ने 4 भारतीय महिलाओं के साथ अभद्रता की, उनके साथ मारपीट की, यहां तक कि उनके ऊपर बंदूक तक तान दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो में आरोपी महिला बार बार महिलाओं से आई हेट यू इंडियन्स, गो बैक टू योर कंट्री, कहती हुई नजर आ रही है औऱ पीड़ित महिलाओं से मारपीट और बंदूक तानती दिखाई दे रही है।

यह मामला टेक्सास के डलास का है। यहां पार्किंग वाली जगह पर एक श्वेत महिला भारतीय महिलाओं से गाली-गलौच कर रही थी। घटना का वीडियो शेयर करते हुए एक यूजर ने कहा कि जब मेरी मां अपने 3 दोस्तों के साथ डिनर के लिए बाहर गई थीं। तो एक श्वेत महिला उनसे उलझ जाती है। वह कहती है कि मैं जहां जाती हूं तुम इंडियन्स वहां पर मौजूद होते हो, तुम यहां से चले क्यों नहीं जाते, भारत में अच्छी जीवनशैली नहीं है, इसलिए तुम यहां अच्छी लाइफ के लिए आते हो।

आरोपी महिला गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी महिला एस्मेराल्डा अप्टन को गिरफ्तार कर लिया, पुलिस ने आरोपी महिला पर कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है। साथ ही 10 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *