ये कैसी मां की ममता….5 साल के बेटे का सिर काटकर खाया, इस डर से शरीर के किए कई टुकड़े

एक मां के लिए उसकी औलाद जिगर का टुकड़ा होती है। वह हमेशा उसे अपने दिल से लगाए रखना चाहती है, लेकिने एक हैरान कर देने वाले मामले में एक मां ने अपने बेटे को चाकू से काटकर मार डाला और उसे खा गई।

mother son murder | Sach Bedhadak

काहिरा। एक मां के लिए उसकी औलाद जिगर का टुकड़ा होती है। वह हमेशा उसे अपने दिल से लगाए रखना चाहती है, लेकिने एक हैरान कर देने वाले मामले में एक मां ने अपने बेटे को चाकू से काटकर मार डाला और उसे खा गई। मामला मिस्र का है। अपने पांच साल के बेटे को चाकू से काटकर उसके सिर का हिस्सा खाने वाली मां को अदालत ने आपराधिक रूप से पागल घोषित कर दिया है।

इसलिए की बेटे की हत्या

महिला का नाम 29 वर्षीय हाना मोहम्मद हसन है। उस पर अपने बेटे यूसुफ की नृशंस हत्या का मुकदमा चल रहा था, कोर्ट ने फैसला सुनाया कि आरोपी अपनी पैरवी करने के लिए सही हालत में नहीं है। उसने पागलपन की स्थिति में बेटे को मार डाला था। घटना तब सामने आई जब मासूम यूसुफ के चाचा को उसके शरीर के टुकड़े मिले। आरोपी महिला ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने ही अपने बेटे का सिर काटा और उसका कुछ हिस्सा खाया लिया। उसने पुलिस को कारण बताया कि वह “मैं चाहती थी कि बेटा हमेशा उसके साथ रहे।”

यह खबर भी पढ़ें:-‘भारत की विश्व में धमक…आर्थिक रिश्ते बेहद जरूरी’ सख्ती के बाद बदल गए कनाडा के PM ट्रूडो के सुर

प्लानिंग के तहत दिया हत्या को अंजाम

सुनवाई के दौरान वकील ने तर्क दिया कि मोहम्मद हसन ने इसलिए हत्या को अंजाम दिया क्योंकि उसे डर था उसके बेटे की कस्टडी उसके पूर्व पति के पास ना चली जाएगी। रिपोर्ट में पता चला है कि महिला एक प्लानिंग के तहत इस वारदात को अंजाम दिया है। वह चाहती थी कि उनका बेटा हमेशा उनके साथ रहे। उसे भ्रम था कि उनके रिश्तेदार उनके बेटे पर जादू-ओना कर रहे हैं।

पति से अलग रह रही थी महिला

हाना मोहम्मद हसन अपने 5 साल के बेटे के साथ अपने पति से अलग रहती थीं। पति ने आरोप लगाया कि वह मेरे बेटे को मुझसे अलग रखना चाहती थी। उसने मेरे बेटे से मुझको दूर रखने के लिए उसके दिल में नफरत के बीच बोने की कोशिश की थी। वह जानती थी कि वह क्या कर रही है फिर भी इस वीभत्स मामले को अंजाम दिया है। हालांकि, कोर्ट ने हाना मोहम्मद हसन को पागल घोषित कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-मैक्सिको में दो बड़े हादसे: लापरवाही बनी काल, 19 की मौत… 67 अन्य घायल