चाकू मारा, हाथ-पैर बांध कब्र खोदकर पत्नी को दफना दिया, जिंदा बची और पति को भेजा जेल

एक महिला अपने पति द्वारा कथित रूप से चाकू मारने और फिर हाथ-पैर बांधकर उसे जंगल में दफनाए जाने के बाद जिंदा भागने में सफल रही।

america news, world news, washington news, man stabbed wife and buried, world crime news,

अमेरिका के वॉशिंगटन में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया है कि एक महिला अपने पति द्वारा कथित रूप से चाकू मारने और फिर हाथ-पैर बांधकर उसे जंगल में दफनाए जाने के बाद जिंदा भागने में सफल रही। अदालत के दस्तावेजों का हवाला देते हुए बताया कि थर्स्टन काउंटी के शेरिफ के डिप्टी के घर पहुंच वह चिल्लाई कि मेरे पति ने मुझे मारने की कोशिश की है।

जंगल में पैदल चलकर मांगी मदद

दरअसल, महिला द्वारा एक स्थानीय निवासी के दरवाजे पर दस्तक देने और मदद मांगने के बाद पुलिस को बुलाया गया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसे वैन में कहीं ले जाया गया और फिर जमीन पर लिटा दिया। वह पति को खुदाई करते हुए सुन रही थी। पति ने उसके सीने में छुरा घोंप एक पेड़ के साथ जमीन में दबा दिया। वह चेहरे से गंदगी हटाने में कामयाब रही और घंटों की कोशिश के बाद, डक्ट टेप को हटा भागने में सफल रही।

यह भी पढ़ें: वैज्ञानिकों का बड़ा दावा, जेलीफिश जैसे अमर हो सकता है इंसान

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने उसे घर से अगवा कर लिया था और उसके मुंह पर डक्ट टेप चिपका दी, इसके बाद उसके हाथ-पैर बांधे और उसे वैन में ले जाकर जंगल में दफना रहा था। परन्तु किसी तरह वह भागने में सफल रही और जंगल में चलते हुए वह 20 से 30 मिनट तक लगातार पैदल चलकर वहां स्थित एक घर में पहुंची और मदद मांगी।

पति को किया गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज भी मिले

घर में स्थित लोगों ने उसकी हालत देख पुलिस को बुलाया और तुरंत उसे इलाज के लिए एक नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई। लेसी पुलिस विभाग के अनुसार, महिला ने अपने 53 वर्षीय अपने पति चाई क्योंग एन के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें: अब तेल के साथ सोना भी बेचेगा सऊदी अरब, मदीना में मिला अथाह सोना… जल्द शुरू होगी खुदाई

घटना की सूचना मिलने के बाद पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। थर्स्टन काउंटी सुधार सुविधा के अधिकारियों ने कहा कि पति पर उस पर अपहरण, घरेलू हिंसा और हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है और उसे पुलिस हिरासत में रखा गया है। पुलिस को महिला के पड़ोसियों से सीसीटीवी फुटेज मिले जिसमें उसके पति को किसी भारी चीज को अपने गैरेज में खींचते हुए और उसके तुरंत बाद गाड़ी चलाते हुए दिखाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *