Israel Hamas War: ‘ये खून पीने वाले राक्षस…’ हमास पर इजरायली PM नेतन्याहू बिफरे, बोले- हम टुकड़े-टुकड़े कर देंगे

Israel Hamas War : इजराइल-हमास के बीच शुरू हुई जंग का आज 10वां दिन है। इस जंग में अब तक इजराइल के हमलों से गाजा…

New Project 2023 10 16T131212.000 | Sach Bedhadak

Israel Hamas War : इजराइल-हमास के बीच शुरू हुई जंग का आज 10वां दिन है। इस जंग में अब तक इजराइल के हमलों से गाजा में 2,450 फिलिस्तीनियों की मौत हुई है। इनमें 724 से ज्यादा बच्चे और 370 से ज्यादा महिलाएं शामिल हैं। वहीं, हमास के हमले में करीब 1,400 इजराइली मारे गए हैं। इधर, हमास के आतंकियों को मिटाने के लिए इजराइली सेना पूरी तरह तैयार है। इजराइली सेना ने गाजा में मिलिट्री ऑपरेशन की पूरी तैयारी कर ली है। सेना के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट जनरल डेनियल हेगेरी ने रविवार रात कहा- हम बिल्कुल तैयार हैं। सिर्फ सरकार की तरफ से हरी झंडी का इंतजार है।

वहीं इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने रविवार को हमास के साथ युद्ध शुरू होने के बाद देश की आपातकालीन सरकारी कैबिनेट की पहली बैठक की अध्यक्षता की। कैबिनेट ने दक्षिणी इजरायल पर आतंकवादियों के हमले में मारे गए लोगों के लिए एक मिनट का मौन रखा गया।

यह खबर भी पढ़ें :- फिलिस्तीन-इजराइल जंग: गाजा पर जमकर बम बरसा रहा इजराइल…अब तक 2,100 से अधिक की मौत, 4600 घायल

इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने बैठक के दौरान कहा कि हम एकजुट होकर चौबीस घंटे, टीम वर्क के साथ काम करते हैं। हमारे भीतर की एकता लोगों, दुश्मन और दुनिया को एक स्पष्ट संदेश देती है। वहीं एक शीर्ष विपक्षी इजरायली राजनेता ने घोषणा की कि वह नेतन्याहू के साथ युद्धकालीन एकता सरकार में शामिल होने के लिए किए गए समझौते की वजह से पहुंच गए हैं।

बेंजामिन नेतन्याहू बोले-हम हमास के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे

इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि मैंने हमारे अद्भुत सेनानियों को देखा जो अब अग्रिम पंक्ति में हैं, वे जानते हैं कि पूरा देश उनके पीछे है। वे कार्य की भयावहता को समझते हैं। वे खून पीने वाले राक्षसों और जो हमें नष्ट करना चाहते हैं उनका सफाया करने के लिए किसी भी पल कार्रवाई करने के लिए तैयार हैं। अगर हमास ने सोचा कि हम टूट जाएंगे तो ऐसा नहीं है। हम हमास के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे।

यह खबर भी पढ़ें :- क्या है हड्डियों को गला देने वाला फॉस्फोरस बम…जिससे आती है सड़े लहसुन की गंध, इजरायल पर लगा इस्तेमाल का आरोप