दिल दहला देने वाला मंजर… अस्पताल की छत पर सड़ रही कई लाशें

मुल्तान शहर के एक अस्पताल की छत पर करीब 200 लाशें सड़ती हुई मिली हैं। पाक मीडिया में आई खबरों के मुताबिक मुल्तान के निश्तार अस्पताल के मुर्दाघर की छत से मानव शरीर के सैकड़ों अंग मिले हैं।

World news, asia news, pakistan news, pakistan flood,

पाकिस्तान से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मुल्तान शहर के एक अस्पताल की छत पर करीब 200 लाशें सड़ती हुई मिली हैं। पाक मीडिया में आई खबरों के मुताबिक मुल्तान के निश्तार अस्पताल के मुर्दाघर की छत से मानव शरीर के सैकड़ों अंग मिले हैं। सरकार ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। निश्तार अस्पताल के एक शीर्ष अधिकारी ने अस्पताल की छत पर लाशों के सड़ने केलिए पुलिस और रेस्क्यु अधिकारियों को दोषी ठहराया है।

लाशों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्होंने पूरे पाक को चौंका दिया है। इन अज्ञात शवों की जानकारी मिलने के बाद पंजाब और निश्तार मेडिकल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर ने अलग-अलग समितियों का गठन किया है।

यह भी पढ़ें: इजरायल में मिला प्राचीन ‘गेम’, हड्डियों के पासे से होती थी भविष्यवाणी

मेडिकल यूनिवर्सिटी के एनाटॉमी विभाग की प्रमुख डॉ. मरियम अशरफ ने कहा कि मुर्दाघर की छत पर लाशों के जमा होने के लिए रेस्क्यू अधिकारियों और पुलिस को जिम्मेदार ठहराया गया है।

एनजीओ नहीं ले जाते शव

अधिकारी ने एनजीओ पर भी लाशों को वापस नहीं लेने का आरोप लगाया। हालांकि उन्होंने छत पर 200 लाशों की संख्या को खारिज किया। मरियम ने कहा कि मैं साफ कर दूं कि सिर्फ कुछ ही लाशें ऊपर रखी गई हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री के सलाहकार ने कहा कि एक मुखबिर ने उन्हें छत पर सड़ती हुई लाशों के बारे में सूचना दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *