कोर्ट ने ठहराया दोषी तो जज पर किया हमला, सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल

अमेरिका के लास वेगास में बुधवार को कोर्ट एक फैसला सुनाने के बाद जज साहब को मंहगा पड़ गया। दोषी करार देने के बाद एक शख्स ने महिला जज के साथ जमकर मारपीट कर दी।

Rajasthan Police 2024 01 04T135412.170 | Sach Bedhadak

Las Vegas Viral Video: अमेरिका के लास वेगास में बुधवार को कोर्ट एक फैसला सुनाने के बाद जज साहब को मंहगा पड़ गया। दोषी करार देने के बाद एक शख्स ने महिला जज के साथ जमकर मारपीट कर दी। जब न्यायाधीश उसे सजा सुना रहा था, तो वह बेंच को पार कर उस पर कूद पड़ा। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आसपास खड़े लोगों ने किया बचाव

अपने ऊपर हमला होता देख जैसे ही जज ने भागने की कोशिश तब तक हमलावर उस पर कूद पड़ा। वह जज को अपने साथ लेकर फर्श पर गिर गया। इस दौरान जज को चोट लग गयी। कोर्ट में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत हमलावर को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हिंसा मामले में किया था गिरफ्तार

क्लार्क काउंटी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की जज मैरी के होल्थस पर हिंसक हमला किया गया। हमलावर की पहचान देवबरा रेड्डेन के रूप में हुई है। 30 वर्षीय रेड्डन को हिंसा के मामले में पहले भी तीन बार गिरफ्तार किया जा चुका था। अदालत ने उसे मारपीट और गंभीर शारीरिक क्षति पहुंचाने का दोषी पाया।

जज पर हमले के बाद मची अफरा-तफरी

घटना बुधवार की है। जज होल्थस सज़ा सुना रही थी तभी रेड्डन उसकी ओर दौड़ी और बेंच पर कूद पड़ा। वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है कि जज पर हमले के बाद किस तरह अफरा-तफरी मच गई। सुरक्षाकर्मियों ने रेड्डन को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।