ऊर्फी से भी चार कदम आगे है हरियाणा की ये The Viral Delhi Metro Girl

पिछले दिनों अचानक से दिल्ली मेट्रो से एक वीडियो सोशल मीडिया पर आती है। आने के साथ ही वीडियो इस कदर वायरल होती है कि…

rhythm chanana | Sach Bedhadak

पिछले दिनों अचानक से दिल्ली मेट्रो से एक वीडियो सोशल मीडिया पर आती है। आने के साथ ही वीडियो इस कदर वायरल होती है कि हर किसी के जुबान पर उस वीडियो का जिक्र होता है। ये वीडियो है एक लड़की की जिसका नाम है रिदम चनाना(
rhythm chanana)। महज 19 साल की उम्र में ये लड़की इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है(The Viral Delhi Metro Girl)। अपने अतरंगी कपड़ो के लिए भारत में केवल उर्फी जावेद का नाम ही जाना जाता था, लेकिन लोग अब रिदम को भी अतरंगी फैशन के लिए जानने लगे हैं। दरअसल, रिदम चनाना वही लड़की है जो अपने अतरंगी फैशन के साथ दिल्ली मेट्रो में सफर कर रही थी और वहां से उनका वीडियो वायरल हो गया। कई लोगों ने उन पर काफी कमेंट किया हैं। जिसके बाद रिदम चनाना ने अपना व्यू बताया है।

लोगों को इग्नोर करना सीख लिया है

एक इंटरव्यू में रिदम चनाना बताती हैं की उन्हें इन कपड़ों में आजादी महसूस होती है इसलिए वो ये कपड़े पहनती हैं। साथ ही उनसे जब पूछा गया की क्या उन्हे छेड़छाड़ से दर नहीं लगता तो इसका जवाब देते हुए वो कहती हैं कि, उन्होंने ऐसे लोगों को इग्नोर करना सीख लिया है। इसलिए उनके पीठ पीछे कोई कुछ भी कहे उन्हें फरक नहीं पड़ता(The Viral Delhi Metro Girl)।

अपनी मर्जी से पहनती हैं अतरंगी कपड़े

रिदम चनाना(rhythm chanana) अपने बारे में बात करते हुए बताती हैं कि, उन्होंने कभी भी फेमस होने के लिए इस फैशन को नहीं अपनाया था(The Viral Delhi Metro Girl)। वो रहने वाली चंडीगढ़ की हैं और दिल्ली आकर उन्होंने इस फैशन को ट्राई किया। वो कहती हैं ये उनकी चॉइस है, उन्हें ऐसे कपड़े पहनना पसंद है। रिदम चनाना का कहना है की वो ऊर्फी जावेद से इंस्पायर्ड फैशन नहीं करती है।

शुरु से ही पहनती हैं ऐसे कपड़े

रिथम(rhythm chanana) का इंस्टाग्राम बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है। दिलचस्प बात ये है कि, अगर आप उनकी पुरानी तस्वीरें देखेंगे तो वो काफी ट्रेडिशनल ड्रेस में नज़र आ रही हैं। लेकिन पिछले साल ही रिथम ने अपनी बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर अपलोड करना शुरु किया। फिलहाल उनके सोशल मीडिया पर 22.7k फॉलोअर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *