ट्रैक्टर चोरी कर रहा था चोर, पहिए से कुचलने के बाद भी चुरा ले गया ट्रैक्टर, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर गुजरात के अरावली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। हर कोई व्यक्ति इस वीडियो को देखने के बाद एक हैरान है। मामला मोडासा से है। जहां पर एक अनोखी चोरी की घटना सामने आई है।

sb 2 79 | Sach Bedhadak

Jaipur: सोशल मीडिया पर गुजरात के अरावली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। हर कोई व्यक्ति इस वीडियो को देखने के बाद एक हैरान है। मामला मोडासा से है। जहां पर एक अनोखी चोरी की घटना सामने आई है।

एक चोर एक ट्रैक्टर शोरूम में चोरी करने पहुंच गया। अचानक ट्रैक्टर स्टार्ट हो गया और ट्रैक्टर के टायर में चोर का पैर फंस गया। ट्रैक्टर चोर के ऊपर से गुजर गया, इसके बावजूद भी चोर फिर उठा और ट्रैक्टर को चोरी करके भाग गया।

अचानक ट्रैक्टर हुआ स्टार्ट

मोडासा शहर के हजीरा इलाके में एक ट्रैक्टर शोरूम में रात के समय एक ट्रैक्टर चुराने आया था। चोरी के दौरान ट्रैक्टर अचानक स्टार्ट हो गया और एक चोर का पैर टायर में फंस गया। वह नीचे गिर गया, जिसके बाद युवक की छाती और फिर उसका मुंह भी ट्रैक्टर के बड़े टायर के नीचे दब गया, लेकिन चोरी करने आए शख्स ने हार नहीं मानी।

वह फिर लंगड़ाते हुए उठा और आगे निकल चुके ट्रैक्टर की ओर भागा। इस के बाद चोर ट्रैक्टर पर बैठकर मौके से रफू चक्कर हो गया।

कुछ ही घंटों में ट्रैक्टर मिल गया

हजीरा इलाके में स्थित आदर्श ट्रैक्टर शोरूम के मालिक प्रह्लादभाई धनजीभाई पटेल ने नेतराम शाखा में ट्रैक्टर चोरी की शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होने बताया कि शोरूम में खड़ा 2 लाख 40 हजार रुपये कीमत का ट्रैक्टर गायब था।

नेतराम शाखा स्टाफ ने जब विश्वास प्रोजेक्ट के तहत लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो एक संदिग्ध ट्रैक्टर ले जाता हुआ दिखाई दिया। चोर ट्रैक्टर लेकर हजीरा से शामलाजी गया था और शिकायत दर्ज होने के कुछ ही घंटों के भीतर ट्रैक्टर इसरोल गांव से लावारिस हालत में बरामद कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *