भतीजे की शादी में चाचा ने की नोटों की बारिश, कुछ ही देर में उड़ा दिए लाखों रुपये, वीडियो वायरल

गुजरात। देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है। इसके लिए वो…

New Project 45 | Sach Bedhadak

गुजरात। देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाना चाहता है। इसके लिए वो कुछ नया करता है। शादी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। वहीं गुजरात में हुई एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां पर दूल्हे के चाचा ने बारात में कुछ ऐसा किया, जिसके बाद वहां से लोगों की भीड़ लग गई। जी हां, आप शायद इस बात पर यकीन ना करें, लेकिन ये सच है।

गुजरात से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शादी समारोह के दौरान दूल्हे के चाचा ने नोटों की बारिश कर दी। नोटो की बारिश देखकर लोगों की आखें फटी की फटी रह गईं। जिसके बाद नोटों को लूटने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ गई। मौके पर लोगों को देखकर ऐसा लग रहा था कि मानो कोई बड़ी रैली या भाषण होना हो।

दूल्हे के चाचा ने उड़ाए नोट…

दरअसल, यह पूरा मामला गुजरात के मेहसाणा जिला का है। यहां 16 फरवरी, 2023 को पूर्व सरपंच के भतीजे की शादी थी। शादी के अगले दिन दूल्हे के रिश्तेदारों ने लाखों रुपए हवा में उड़ा दिए गए। बताया जा रहा है कि इस शादी में 10 से 500 तक के नोट उड़ाए गए थे। नोटों को लूटने के लिए लोगों ने हाथापाई तक कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में आप देख सकते है कि मकान की छत पर खड़े कुछ लोग हाथों में नोटों की गड्डियां लिए थे। इस दौरान वे हवा में नोट उड़ा रहे थे, जबकि नीचे भारी भीड़ उन नोटों को पकड़ने के लिए खड़ी थी। बताया जा रहा है कि पूर्व सरपंच के भतीजे की शादी थी। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

चार साल पहले भी ऐसे ही शादी में उड़ाए थे नोट…

बता दें कि करीब चार साल पहले ऐसी ही एक घटना गुजरात से सामने आई थी। जहां दूल्हे के दोस्त और रिश्तेदारों ने शादी में नोटों की बारिश की थी। इस शादी में करीब 90 लाख रुपये लुटाए थे। इस शादी में नोट उड़ाने हुए लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के ऊपर परिवार के लोग और दोस्त नोटों की बरसात करते हैं। जिसमें 100, 500 व 2 हजार के नोटों की बौछार की जा रही है।

जडेजा परिवार के घर थी शादी…

यह शादी चेला गांव के जडेजा परिवार में हुई थी। जिसमें परिवार वाले दुल्हे ऋषिराज जडेजा के ऊपर नोटों की बरसात कर रहे हैं। इसके साथ ही दूल्हा हेलीकॉप्टर से दुल्हन को विदाकर अपने गांव के कुनड ले गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *