क्या बाइक पर भूत का साया! सरदारजी पीछे की सीट पर बैठे, चलाने वाला कोई नहीं…

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें लोग अपनी जान की बाजी लगाकर स्टंट करते नजर…

New Project 2023 06 09T151235.310 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे कई वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें लोग अपनी जान की बाजी लगाकर स्टंट करते नजर आते हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी है, जो महज कुछ देर की मौज मस्ती के लिए भी खतरा मोल ले लेते हैं, तो वहीं कुछ लोग सिर्फ इंटरनेट की चकाचौंध में स्टार बनने के लिए अपने जिंदगी खतरे में डाल देते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स चलती बाइक की पीठ पर पैर ऊपर करके बैठा हुआ है और फोन पर किसी से बातें कर रहा है। वायरल हो रहे 15 सेकंड के वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। वीडियो में एक सरदारजी को एक बाइक पर बैठे देखा जा सकता है। सरदारजी बाइक की पिछली सीट पर बैठकर अपने पैर को दूसरे पैर के ऊपर रखकर फोन पर बात करते हुए सवारी का आनंद लेते दिख रहा है। वीडियो में दिख रहे सरदारजी बेफिक्र होकर फोन में बिजी है। वहां से गुजर रहे कार में सवार एक शख्स ने बाइक पर बैठे सरदार जी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस दौरान बाइक की आगे की सीट पर कोई नहीं था। यानी बाइक अपने आप चल रही है।

यूजर्स ने दी मिली-जुली प्रतिक्रिया…

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को खूब अटेंशन और लाइक मिल रहे है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। वहीं 1660 लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। इस वीडियो को देखने वाले यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया रही है। एक यूजर्स ने कहा बाइक पर कहीं भूत का साया तो नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *