पंजाबी सॉन्ग पर थिरकते नजर आए BJP प्रदेशाध्यक्ष CP जोशी! वीडियो हुआ वायरल

जयपुर। देशभर में पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर डांस का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में…

New Project 2023 03 31T162245.657 | Sach Bedhadak

जयपुर। देशभर में पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर डांस का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक व्यक्ति पंजाबी सॉन्ग ‘यार मेरा तितलियां वरगा’ पर डांस कर रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद डांस कर रहे व्यक्ति के हुलिया और कद काठी को देखकर लोग उसे बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी समझ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है।

सोशल मीडिया पर वायरल रहा वीडियो में जिस शख्स को लोग नए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी बता रहे थे। दरअरल, वह यूपी के बागपत में रहने वाले सरकारी टीचर अजय शर्मा है। वह एक शादी में डांस कर रहे थे। यह वीडियो कुछ महीने पुराना है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इसे वायरल किया जा रहा है। कई लोगों ने तो गलतफहमी में आकर सीपी जोशी को बधाई भी दे दी है।

वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जांच में सामने आया कि वीडियो में डांस करने वाला शख्स अजय शर्मा हैं। जो मूल रूप से यूपी के बागपत जिले के बड़ौत तहसील क्षेत्र स्थित धनौरा सिल्वरनगर के रहने वाले हैं। इस वीडियो की जांच में सामने आया है कि दिसंबर 2022 में उन्होंने अपने भतीजे की शादी में यह डांस किया था। वहां मौजूद लोगों ने डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। उनका यह वीडियो धीरे-धीरे वायरल होने लगा।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद चर्चा में सीपी जोशी…

अब जब भाजपा ने 27 मार्च को चितौगढ़ के सांसद सीपी जोशी को प्रदेशाध्यक्ष का पदभार संभाला। इसके बाद से ही इस वीडियो को डांस कर रहे शख्स को सीपी जोशी बताकर वायरल किया जा रहा है। इस डांस में अजय शर्मा का चेहरा और कद काठी सीपी जोशी से थोड़ा बहुत मिल जुल रहा है। सोशल मीडिया पर लोग शख्य को सीपी जोशी बताकर वायरल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *