फैंस को लगा तगड़ा झटका, Happu Ki Ultan Paltan शो की जान छोड़ेंगी शो

टीवी शो हप्पू की उलटन पलटन शो में दरोगा हप्पू की पत्नी का किरदार निभा रही राजेश उर्फ एक्ट्रेस कामना पाठक के शो छोड़ने की खबरे चल रही हैं।

Happu Ki Ultan Paltan | Sach Bedhadak

टीवी के पॉपुलर शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में सालों से लोगों को गुदगुदा रही एक्ट्रेस कामना पाठक (Kamna Pathak) उर्फ राजेश के शो की खबरें आ रही हैं। अगर कामना पाठक ने यह शो छोड़ दिया तो इस शो की तो जान ही निकल जाएगी। वह शो में हप्पू सिंह की पत्नी राजेश का दमदार किरदार निभा रही थीं। वह अपनी खूबसूरती और आवाज से लोगों को दीवाना बना रही थीं और दिन ब दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही थी। कामना पाठक कॉमेडी शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में साल 2019 से लोगों को खूब हंसा रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Ajay Devgn की ‘भोला’ का KRK ने उड़ाया मजाक, कहा- पहले दिन कमाए केवल इतने करोड़

शो छोड़ेगी कामना पाठक

वैसे ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में वैसे तो हर किरदार ने अपनी अलग-अलग पहचान बना ली है, लेकिन कामना पाठक के किरदार की एक अलग ही पहचान है। अब खबर आई है कि कामना पाठक यह शो छोड़ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कामना पाठक अप्रैल के अंत तक ‘हप्पू की उलटन पलटन’ शो को अलविदा कह देंगी।

कामना के शो की छोड़ने की जानिए वजह

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कामना पाठक की मां काफी समय से बीमार हैं, इसलिए एक्ट्रेस उनकी देखभाल के लिए ब्रेक लेना चाहती हैं। वहीं कामना हेल्थ के लिए भी ये ब्रेक जरूरी है। कुछ दिन पहले घुटने में चोट लगने के बाद वो ठीक से रेस्ट नहीं कर पाई थीं, इसलिए अब वो भी रेस्ट करना चाहती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-एक बार फिर Urfi Javed बनी अंबानी परिवार के डिजाइनर की मॉडल, राजकुमारी सी नज़र आई लहंगे में

एडवांस बैंक बनाने की कोशिश

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कामना ये शो छोड़ रही हैं। वो शो का खास हिस्सा रही हैं। हालांकि, हम ये भी समझते है कि उनकी सेहत ज्यादा जरूरी है और उन्हें आराम करने की जरूरत है। साथ ही मां की देखरेख भी जरूरी है। हालांकि, खबर यह है कि शो के मेकर्स ने कुछ शो की एडवांस शूटिंग करने की कोशिश कर रहे हैं। ये बैकअप छह महीने का हो सकता है ताकि फैंस को कामना की कमी ना खले। टीम का कहना है कि तबियत ठीक होते ही कामना शो में दोबारा वापसी करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *