पिज्जा डिलीवरी बॉय ने कर्जा लेकर पत्नी को बनाया नर्स! कोर्स पूरा होते ही बॉयफ्रेंड के साथ हुई फुर्र

झारखंड। मेरी शादी को डेढ साल हो गए…पत्नी पढ़ाई में बहुत होशियार थी…पत्नी शादी के बाद भी आगे पढ़ना चाहती थी…आर्थिक स्थिति कमजोर होने के…

Tinku Kumar Yadav and Priya Kumari 1 1 | Sach Bedhadak

झारखंड। मेरी शादी को डेढ साल हो गए…पत्नी पढ़ाई में बहुत होशियार थी…पत्नी शादी के बाद भी आगे पढ़ना चाहती थी…आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बावजूद यह सोचकर मैंने पत्नी यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। सोचा आगे भविष्य सुधार जाएगा…इसलिए पत्नी को नर्सिंग कोर्स करवाया। करीब 2.5 लाख रुपए का कर्ज लेकर उसकी पढ़ाई पूरी करवाई। पढ़ाई के दौरान पत्नी अपने पड़ोसी के प्रेम के जाल में फंस गई। नर्सिग कोर्स पूरा होते पत्नी दगा देकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई… ये कहते हुए एक पति की आंखे भर आई।

दरअसल, जिस पत्नी से युवक सबसे ज्यादा विश्वास करता था। वहीं पत्नी उसे छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई। पत्नी की बेवफाई का यह मामला झारखंड के गोड्डा से सामने आया है। यहां डिलीवरी बॉय टिंकू यादव ने नगर पुलिस थाने में अपनी पत्नी और उसके आशिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

गोड्डा नगर थाना इलाके के कठौन गांव निवासी पीड़ित टिंकू यादव ने बताया कि करीब डेढ साल पहले उसकी शादी शहर के ही बढ़ौना मोहल्ले की रहने वाली प्रिया कुमारी के साथ हुई थी। पत्नी पढ़ने में बहुत होशियार थी तो उसने आगे पढ़ने की इच्छा जताई।

टिंकू ने आर्थिक स्थिति कमजोर होने के बावजूद यह सोचकर उसका यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया कि आगे भविष्य सुधार जाएगा। अब पढ़िए टिंकू ने अपनी पत्नी को लेकर क्या कहा…।

पत्नी का नर्सिंग कोर्स में करवाया एडमिशन…

टिंकू कुमार ने बताया कि उसने कर्ज लेकर पत्नी को एएनएम की डिग्री दिलाने के लिए शकुंतला नर्सिंग कॉलेज में एडमिशन कराया था। करीब 2.5 लाख रुपए कर्ज लेकर उसकी पढ़ाई पूरी करवाई। दिन-रात मेहनत कर उसके कॉलेज की फीस चुकाई। लेकिन, शादी के डेढ़ साल बाद पढ़ाई के दौरान ही टिंकू की पत्नी अपने पड़ोसी दिलखुश राउत के प्रेम के जाल में फंस गई। प्रेम परवान चढ़ा और कोर्स पूरा होते ही टिंकू की पत्नी उसे छोड़कर अपने प्रेमी संग फरार हो गई। टिंकू को जब इसकी जानकारी हुई, तबतक बहुत देर हो चुकी थी।

प्रेमी के साथ दिल्ली चली गई पत्नी…

17 सितंबर को पत्नी प्रिया कुमारी कॉलेज की छुट्टी होने के बाद प्रेमी के साथ भागकर दिल्ली चली गई। इसके बाद उसने कोर्ट मैरेज कर शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दी। टिंकू को जिसकी खबर पिछले 24 सितंबर को हुई। इस खबर से टिंकू के दिल और दिमाग पर गहरा असर पड़ा और वह अंदर से टूट गया।

Tinku Kumar Yadav and Priya Kumari 2 | Sach Bedhadak

दोनों परिवारों के बीच हुआ तनाव…

पत्नी की बेवफाई से आहत टिंकू ने नगर थाना पहुंचकर पत्नी और उसके आशिक के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। इधर, खबर फैलते ही दोनों परिवारों के बीच तनाव उत्पन्न हो गया है।

नगर थाना प्रभारी उपेंद्र महतो ने बताया कि आवेदन मिला है दोनों पक्षों से बात की जाएगी। जिनके खिलाफ आवेदन दिया गया है, फिलहाल वो दोनों गोड्डा में नहीं हैं। सभी पहलुओं की जांच और तफ्तीश की जा रही है। पुलिस मामले में कार्रवाई की जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों यूपी में ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य ने अपने पति आलोक मौर्य को धोखा देकर प्रेमी से अफेयर कर लिया। यह मामला देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मामले में ज्योति, आलोक और मनीष के कई ऑडियो और वीडियो भी वायरल हुए। उन पर मीम्स भी बनने लगे।