युवक को पास बुलाकर चाकूओं से हमला, फिर बेखौफ बदमाश घायल को खड़े-खड़े देखते रहे, वारदात CCTV में कैद

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ घड़साना मंडी में सोमवार रात बाइक सवार तीन युवकों ने 17 वर्षीय अनिल कुमार की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद तीनों आरोपी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।

ashok gehlot 72 | Sach Bedhadak

Sriganganagar Crime News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ घड़साना मंडी में सोमवार रात बाइक सवार तीन युवकों ने 17 वर्षीय अनिल कुमार की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद तीनों आरोपी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले।

हत्याकांड की पूरी वारदात घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। उधर, घड़साना के सरकारी अस्पताल में समाज के सभी वर्ग के लोगों ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

सोमवार की रात हुई हत्या

सोमवार की रात हुई हत्या का मामला घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। तीनों आरोपी बाइक पर सवार होकर घड़साना के वार्ड नंबर में आए और बाइक रोककर थोड़ी दूरी पर खड़े अनिल कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी वार्ड नंबर 7 को अपने पास बुलाया। जैसे ही अनिल उनके पास आया, उन्होंने उस पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू से हमला करने के बाद हमलावर कुछ देर तक बेखौफ वहीं खड़े होकर दर्द से कराहते अनिल को देखते रहे।

पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष

वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों हमलावर भाग गए। घड़साना में हुए हत्याकांड के बाद आज समाज के सभी वर्गों के लोगों ने सरकारी अस्पताल पहुंचकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष जताया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की।

जगह-जगह की जा रही छापेमारी

थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है और विशेष टीमों का गठन किया गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आज दोपहर शव का पोस्टमार्टम कराया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया है।