राजसमंद में प्रेम-प्रसंग के चलते युवक और नाबालिग ने की आत्महत्या! कुएं में मिले दोनों के शव

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते युवक और नाबालिग ने कुएं में कूदकर सुसाइड कर ली है। शुक्रवार…

New Project 91 | Sach Bedhadak

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के चलते युवक और नाबालिग ने कुएं में कूदकर सुसाइड कर ली है। शुक्रवार को दोनों का शव कुएं में मिला। दोनों शवों का कुएं में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची केलवाड़ा थाना ने ग्रामीणों की मदद से दोनों शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए केलवाड़ा हीरालाल देवपुरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी है। यह घटना केलवाड़ा थाना क्षेत्र के गामड़ी गांव की बोलिया बस्ती की है।

केलवाड़ा पुलिस ने बताया कि मृतक रतन (22) पुत्र मंगल राम और नाबालिग लड़की (14) बोलिया बस्ती निवासी थे। 21 फरवरी को गांव में शादी में बिंदोली के दौरान दोनों साथ में ही थे। इसके बाद जब लड़की घर नहीं लौटी तो परिजनों ने शक होने पर रतन के खिलाफ नाबालिग को भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया।

मृतक युवक परिजन को कुएं के पास मिले मोबाइल और फोटो…

घटना के चार दिन बाद मृतक युवक के सदस्य दौलाराम को दोनों के घर से दूर किसान भूरसिंह के खेत के पास कुएं के पास युवक का मोबाइल और नाबालिग की चूड़ी और फोटो पड़ी हुए मिली। जिसके बाद दौलाराम ने मृतक रतन के पिता मंगल राम को जानकारी दी। जिस पर परिजनों ने दोनों के शव कुएं में देखे। दोनों के शव दिखने के बाद परिजनों ने ग्रामीण और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर केलवाड़ा थानाधिकारी मुकेश सोनी, एएसआई कालू राम, हेड कांस्टेबल आनद सिंह जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से दोनों के शव को बाहर निकलवाया।

नाबालिग को भगाकर ले जाने का दर्ज कराया था मामला…

केलवाड़ा थानाधिकारी मुकेश सोनी ने बताया कि नाबालिग के लापता होने की रिपोर्ट परिवार वालों ने दर्ज करवाई थी। जिसको लेकर टीम उनको ढूंढने में लग गई थी। वहीं 24 फरवरी को सुबह करीब 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्तियों की लाश कुएं में पड़ी है। सूचना पर केलवाड़ा थानाधिकारी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और दोनों शवों को कुएं से बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक उसी गांव के निवासी एक नाबालिग 14 साल की नाबालिग लड़की और एक 22 वर्षीय युवक है। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से दोनों शवों को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *