जयपुर में नाबालिग से दरिंदगी, आरोपी परिचित ने बहला-फुसलाकर किडनैप कर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित ने मिलने के बहाने घर के बाहर बुलाया। बहला-फुसलाकर…

New Project 6 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी परिचित ने मिलने के बहाने घर के बाहर बुलाया। बहला-फुसलाकर किडनैप कर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। अगले दिन लड़की को जान से मारने की धमकी देकर सुबह घर के पास छोड़कर भाग गया।

घर पहुंचकर लड़की ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपी परिचित के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि टोंक निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह प्रताप नगर इलाके में परिवार के साथ रहती है। 18 अक्टूबर को वह प्रताप नगर में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर अपनी 16 साल की बेटी के साथ मिलने आई थी। रात को मां-बेटी दोनों ही रिश्तेदार के घर रूक गए।

यह खबर भी पढ़ें :- 11 साल की बेटी ने आधी रात में सोती हुई मां को जगाया, फिर अपने पिता की खोली पोल…

आरोप है कि देर रात करीब 12 बजे आरोपी परिचित गब्बर ने उसकी नाबालिग बेटी को मिलने के बहाने घर से बाहर बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी परिचित उसे बहला-फुसलाकर किडनैप कर अपने कमरे पर ले गया। आरोपी परिचित ने उसकी बेटी को डरा-धमकाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

यह खबर भी पढ़ें :- जयपुर में युवती से दरिंदगी, पड़ोसी युवक ने बंधक बना किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो से देहशोषण कर रुपए ऐंठे

अगले दिन सुबह बेटी को घर के पास छोड़कर भाग गया। आरोपी परिचित ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। रोते हुए घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। गुस्साएं परिजनों ने प्रताप नगर थाने में आरोपी परिचित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।