The Kashmir Files के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ममता बनर्जी को भेजा कानूनी नोटिस, कहा- बीते एक साल से जी नहीं पा रहा हूं

नई दिल्ली। विवादित फिल्म The Kerala Story को बैन करने को लेकर द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने पश्चिम बंगाल…

image 2023 05 09T172559.091 scaled | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। विवादित फिल्म The Kerala Story को बैन करने को लेकर द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कानूनी नोटिस भेजा है। जिसमें विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ममता बनर्जी पर प्रोपेगेंडा चलाने जैसे बयान देने का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कश्मीर फाइल्स के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा कि बीते 8 मई को ममता बनर्जी ने कहा था The Kerala Story  की तरह फिल्म द कश्मीर फाइल्स और आने वाली फिल्म बंगाल में हुए नरसंहार पर आधारित है। यह एक प्रोपेगेंडा है। उन्होंने यह भी कहा था कि मैं जो फिल्म बनाता हूं, उसके लिए भाजपा मुझे फंड जारी करती है। यह एक तरह से मेरी मानहानि है। इसके लिए मैंने उन्हें कानूनी नोटिस भेजा है। 

विवेक ने कहा कि यह लोग मुझे चुप कराने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ नेताओं, पत्रकारों ने मेरा जीना मुश्किल कर दिया है। कुछ फैक्ट चेक कर जो सांप्रदायिकता से भरे-पूरे हैं, उन्होंने मेरी बेटी की तस्वीर को उसके इंस्टाग्राम प्रोफाइल से हटाकर प्रचारित कर दिया, यह एक शर्मनाक हरकत है। मैं एक साल से किस तरह जी रहा हूं मैं कह नहीं सकता।

बता दें कि बीते दिन ममता बनर्जी ने द केरल स्टोरी को बैन करने को लेकर कहा था कि द कश्मीर फाइल्स क्या है, यह सिर्फ एक समाज विशेष को अपमान करने के लिए बनाई गई है। इसी तरह द केरल स्टोरी भी एक विकृत कहानी है। बीजेपी इन मूवीज को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रही है और समाज में वैमनस्यता फैला रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *