बिना पैसा दिए घर ले जाएं नई Honda Shine, साथ में पाएं ये शानदार ऑफर्स भी

अब आप अपनी मनपसंद Honda Shine बाइक को बिना पैसा दिए घर ले जा सकते हैं। आइए जानते हैं बाइक के फीचर्स, कीमत और उस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में

Honda Shine, Honda Shine bike features, Honda Shine price, offers on Honda Shine bike, honda shine bike offers,

अब आप अपनी मनपसंद Honda Shine बाइक को बिना पैसा दिए घर ले जा सकते हैं। कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अब तक एक करोड़ से अधिक Shine बाइक्स बिक चुके हैं। ऐसे में कंपनी ने दिवाली के त्यौहार पर भारतीय ग्राहकों के लिए कई शानदार ऑफर्स पेश किए हैं। इन्हीं शानदार ऑफर्स का लाभ लेकर बाइक खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं बाइक के फीचर्स, कीमत और उस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में

क्या है Honda Shine बाइक के फीचर्स

बाइक में 123.94CC की 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है जो 7.9kW की पावर और 6000rpm पर 11 NM का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही इसमें ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। बाइक में 5-स्पीड मैनुएल ट्रांसमिशन और टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन दिया गया है। बाइक में 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 14000 रुपए में घर लाएं सवा लाख रुपए की TVS Apache RTR 160 बाइक, जानिए क्या है ऑफर

बाइक के कंसोल में एनालॉग स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज और ओडोमीटर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। सबसे बड़ी बात, इस बाइक की माइलेज भी दूसरी बाइक्स के मुकाबले बेहतर है। इसका लुक भी युवाओं को ध्यान में रखते हुए डिजाईन किया गया है।

क्या है एक्स-शोरूम कीमत और ऑफर्स

होंडा शाइन बाइक की एक्सशोरूम कीमत 77,800 रुपए से स्टॉर्ट होती है और टॉप मॉडल के लिए करीब 85,000 रुपए तक पहुंचती है। इस कीमत में रोड़ टैक्स, रजिस्ट्रेशन आदि खर्चें मिला लें तो कीमत और भी ज्यादा बढ़ जाती है। कंपनी इस बाइक पर कई ऑफर्स दे रही हैं जिनमें No Cost EMI और Zero Down Payment सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महज 11500 रुपए में खरीदें Honda Activa 5G, पैसे भी किश्तों में चुकाएं

No Cost EMI ऑफर के तहत इस बाइक को क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आप बिना ब्याज के पैसा चुकाने की सुविधा पा सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको डाउन पेमेंट ज्यादा करना होगा और लोन रिपेमेंट की अवधि भी कम रखनी होती है। इसी तरह दूसरे ऑफर Zero Down Payment के तहत आप बिना एक रूपया दिए इस बाइक को अपने घर ले जा सकते हैं। बाइक पूरी तरह से फाइनेंस हो जाती हैं और आपकी किस्तें चलती रहती हैं।

बैंक भी दे रहे हैं ऑफर्स

इन दोनों ऑफर्स के अलावा कई दूसरे बैंक भी इंस्टेंट कैशबैक ऑफर दे रहे हैं। जिसके तहत आप बाइक की खरीद पर अधिकतम 5000 रुपए तक का कैशबैक पा सकते हैं। आपको बता दें कि यह सभी ऑफर्स दीवाली के सीजन पर जारी किए जा रहे हैं और ये सभी ऑफर्स 31 अक्टूबर 2022 तक ही मान्य होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *