6 सितंबर को भारत में लॉन्च होगा Redmi A1, कम प्राइस में मिलेंगे ज्यादा फीचर्स

Xiaomi ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi A1 की लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी है।

Redmi A1, Redmi A1 Smartphone, Xiaomi smartphone, Redmi A1 smartphone, gadget news in hindi,

शाओमी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi A1 की लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी है। यह स्मार्टफोन भारत में 6 सितंबर को दोपहर 12 बजे रिलीज किया जाएगा। इसे Redme 11 Prime के साथ ही लॉन्च किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपए से कम रहेगी और यह काफी स्टाइलिश होगा। इसके बैक पैनल पर लेदर लुक दिया गया है।

क्या होगा Redmi A1 का Specification

Xiaomi का नया Redme A1 स्मार्टफोन इस तरह डिजाईन किया गया है कि यह काफी स्लीक और स्टाइलिश दिखाई देता है। इसके बैक पैनल पर लेदर टेक्स्चर लुक दिया गया है। बताया जा रहा है कि Redmi A1 तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर में आएगा। अभी हाल-फिलहाल इस स्मार्टफोन को लेकर ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: मात्र 19,499 रुपए में खरीदें 43 इंच वाला 4K Ultra HD LED Smart TV, फीचर्स की पूरी लिस्ट यहां पढ़ें

गीकबेंच लिस्टिंग की एक रिपोर्ट के अनुसार फोन में MediaTek Helio A22 प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है और इसमें ग्राहकों को 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। लुक की बात करें तो स्मार्टफोन में आगे की तरफ वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। इसमें रेक्टैंग्यूलर कैमरा सैटअप दिया गया है जिसमें LED फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सेंसर मिलेगा। Redmi A1 की दाईं ओर वॉल्यूम बटन दिया गया है।

यह भी पढ़ें: BSNL का धाकड़ प्रीपेड प्लान, सिर्फ 49 रुपए में पाएं कॉलिंग, डेटा और लंबी वेलिडिटी, Jio और Airtel भी नहीं देंगे इतने बेनिफिट

यह होगी नए फोन की कीमत

यदि इस फोन की कीमत की बात करें तो अभी इस बारे में अधिक जानकारी बाहर नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि Redmi A1 की कीमत 8,000 रुपए से 12,000 रुपए के बीच रह सकती है। फोन के बारे में कुछ जानकारी FCC, BIS जैसी सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर भी उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *