मोटोरोला आज लॉन्च करेगा Motorola Razr 40 Series के 2 नए स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Motorola Razr 40 Series : भारतीय स्मार्टफोन बाजार में मोटोरोला ने अपने आगामी फ्लिग फोन सीरीज मोटोरोला रेजर 40, मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा को आज…

Motorola 1 | Sach Bedhadak

Motorola Razr 40 Series : भारतीय स्मार्टफोन बाजार में मोटोरोला ने अपने आगामी फ्लिग फोन सीरीज मोटोरोला रेजर 40, मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा को आज लॉन्च करेगा। लंबे समय से इस स्मार्टफोन का इंतजार किया जा रहा था। हालांकि कंपनी आज शाम को Motorola Razr 40 Series में नए डिवाइस की धमाकेदार एंट्री करने जा रही है। शाम 5 बजे कंपनी लॉन्चिंग कार्यक्रम के साथ नई सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन को पेश करेगी।

मोटोरोला रेजर 40 सीरीज में 2 स्मार्टफाने होंगे लॉन्च

भारतीय ग्राहकों के लिए मोटोरोला की अपकमिंग सीरीज Motorola Razr 40 में 2 नए स्मार्टफोन लॉन्च किए जायेंगे। (1) मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा (2) मोटोरोला रेजर 40,।

Motorola 1 1 | Sach Bedhadak

जानिए Features और Specification
कंपनी का दावा है कि मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा दुनिया का सबसे स्लिम फ्लिप फोन होगा। सिर्फ इतना ही नहीं अपने आगामी स्मार्टफोन में दुनिया का सबसे बड़ा एक्सटर्नल डिस्प्ले मिलेगी, वहीं कंपनी ने अपने लेटेस्ट सीरीज को लॉन्च करने से पहले अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से कई टीजर वीडियो रिलीज कर दिए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-8GB रैम और 50MP कैमरे वाला यह स्मार्टफोन हुआ 5,000 रुपए सस्ता, खरीद लो लूट मची है

Motorola 2 | Sach Bedhadak

इस स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को 3.6 इंच का पोलेड डिस्प्ले मिलेगा। कंपनी का दावा है कि नए स्मार्टफोन का मेन डिस्प्ले सबसे बड़ा होने के साथ फास्टर और ब्राइटर भी होगा। इसकी डिस्प्ले 6.9 इंच की होगी। यह फोन एंड्रायड 14 ओएस पर चलेगा। वहीं 5जी और Wi-Fi6 कनेक्टिविटी के अलावा 8 जीबी की रैम और 256 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। वहीं मोटोरोला रेजर 40 अल्ट्रा में 12MP का मेन और 13एमपी का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मिलेगा। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32एमपी का फ्रंट कैमरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *