Jio लेकर आया सबसे सस्ते और बेहतरीन रिचार्ज प्लान, दूर करें अपना कन्फ्यूजन

Jio Cheap Recharge Plans : अगर आप जियो का सबसे सस्ता प्लान खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए लेकर कई बेहतरीन प्लान्स रिचार्ज प्लान्स।

Jio Plans | Sach Bedhadak

Jio Cheap Recharge Plans: अगर आप जियो यूजर हैं तो आज हम आपको एक महीने वाले सभी प्रीपेड रिचार्ज प्लान की जानकारी देने वाले हैं जो आपके बड़े काम की है। जियो प्लान्स के साथ कई अन्य बेनिफिट्स जैसे अनलिमिटेड कॉलिंग, 5G डेटा और SMS की सुविधा भी मिल जाती है। आइए जानते हैं जियो महीने भर वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारें में….

Jio Rs 399 monthly plan: यह प्लान पूरे 28 तक चलेगा और प्रतिदिन 3GB डेटा मिलेगा।

Jio Rs 388 monthly plan: यह प्लान 28 दिन का है और इसमें प्रतिदिन 2GB डेटा और तीन महीनों के लिए Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है।

यह खबर भी पढ़ें:-डिफेंस सेक्टर के शेयरों ने बनाया मालामाल, 6 महीने में पैसा डबल, निवेशको की जागी सोई किस्मत

Jio के 30 दिन वाले प्लान्स: जियो का 30 दिन वैलिडिटी वाला प्लान 349 रुपए का है। इस प्लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 2.5GB डेटा मिलता है। केवल यहीं नहीं, जियो के 296 वाले प्लान से रिचार्ज कराने पर आपको 30 दिनों के लिए 30GB डेटा का फायदा मिल जाता है।

Jio के 1.5GB वाले प्लान्स: प्रतिदिन के हिसाब से 1.5GB डेटा बेनिफिट्स के साथ कंपनी के पास दो रिचार्ज प्लान्स अवेलेबल हैं। इनमें 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ 259 रुपए वाला प्लान और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 239 रुपये वाला प्लान शामिल है।

Jio का सबसे सस्ता मंथली रिचार्ज प्लान: इस प्लान की कीमत 209 रुपए है और इसमें आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन के हिसाब से 1GB डेटा का फायदा मिल जाता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Samsung Galaxy A05: दमदार बैटरी और धांसू कैमरे के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग का सस्ता फोन