6 हजार रुपए से कम कीमत में खरीदे ये धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन, 39 घंटे तक चलेगी बैटरी

गर कीपैड मोबाइल फोन की कीमत में स्मार्टफोन खरीदने के फिराक में हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। 6 हजार रुपए से कम बजट का स्मार्टफोन फुल एचडी डिस्प्ले के साथ जबरदस्त बैटरी बैकअप देता है।

infinix smart 7 hd | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। अगर कीपैड मोबाइल फोन की कीमत में स्मार्टफोन खरीदने के फिराक में हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। 6 हजार रुपए से कम बजट का स्मार्टफोन फुल एचडी डिस्प्ले के साथ जबरदस्त बैटरी बैकअप देता है। दरअसल, मोबाइल निर्माता कंपनी इनफिनिक्स ने आज अपना नया एंट्री वेल समार्टफोन Infinix Smart 7 HD लॉन्च कर दिया है। हालांकि, इसको खरीदने से पहले कस्टमर्स को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-पहली बार इतना सस्ता मिल रहा है Google Pixel 7, डिस्काउंट जानकर नहीं होगा यकीन

Infinix Smart 7 HD फीचर्स

Infinix Smart 7 HD स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 5000mAh बैटरी के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज और एंड्रॉयड 12 गो एडिशन जैसे शानदार फीचर्स मिल रहे हैं। इनफिनिक्स स्मार्ट 7 एचडी के 2 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरियंट का प्राइस 5,999 रुपए है। 6.6 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज और टच सैंपलिंग रेट 120 हर्ट्ज है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863AI प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 2GB रैम दी गई है जिसे 4GB तक वर्चुअली बढ़ा सकते हैं।

39 घंटे का बैकअप देती है बैटरी

इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी गई है जिसकी खासियत यह है कि एक सिंगल में यह स्मार्टफोन 39 घंटे तक कॉलिंग टाइम, 50 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिल जाएगा। वहीं अल्ट्रा पावर सेविंग मोड में फोन को रखा जाए और 5 फीसदी बैटरी भी हो तो फोन से 2 घंटे तक बात की जा सकती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-चाइनीज फोन की छुट्‌टी कर देगा ये देसी 5G Smartphone, सिर्फ 12 हजार में मिलेंगे धांसू फीचर्स

सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा

Infinix Smart 7 HD में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 8 मेगापिक्सल प्राइमरी और AI सेंसर के साथ ड्यूल एलईडी फ्लैश मिल रहा है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल के साथ आ रहा है। कंपनी ने यह फोन 23 अप्रैल को लॉन्च किया था, लेकिन यह 4 मई से उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट पर इसकी सेल 4 मई को दिन में 12 बजे शुरू हो जाएगी। खास बात यह है कि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए इसे खरीदने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *