भारतीय बाजार में जल्दी लॉन्च होगी Honda Scoopy, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

Honda Scoopy: जापान की वाहन निर्माता होंडा स्कूटर्स ने हाल ही में अपना नया स्कूटर स्कूपी लॉन्च किया है। आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता…

image 76 2 | Sach Bedhadak

Honda Scoopy: जापान की वाहन निर्माता होंडा स्कूटर्स ने हाल ही में अपना नया स्कूटर स्कूपी लॉन्च किया है। आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता के साथ इस स्कूटर में कई एडवांस फीचर्स दिए गए है। होंडा स्कूपी का लुक और डिजाइन काफी आकर्षक है, जो दो सवारी को ध्यान में रखकर बनाया गया है, कंपनी इस स्कूटर के जरिए से युवा ग्राहकों को लुभाने की कोशिश करेगी।

image 73 1 | Sach Bedhadak

भारत में जल्दी लॉन्च होगी Honda Scoopy

कंपनी इस स्कूटर को विदेश में लॉन्च कर चुकी है। एक रिपोर्ट की मानें तो होंडा का यह स्कूटर जल्दी भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी तक इसके बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

image 75 1 | Sach Bedhadak

जानिए Honda Scoopy के दमदार फीचर्स

कंपनी के अनुसार यह स्कूटर युवाओं को काफी पसंद आयेगा। एडवांस फीचर्स के साथ इस स्कूटर को तैयार किया गया है। इसमें ओवल डेडलाइट, एलईडी लाइटिंग और लंबे सीट के साथ बेहतर फुल बोर्ड दिया गया है। जो लंबे सफर को भी आरामदायक बनाने में मदद करता है। कंपनी का दावा है कि स्कूटर की सीट पोजशनिंग बेहतरीन है। 95 किलो के इस स्कूटर में कंपनी ने एनालॉग इंस्ट्रमेंट डिस्प्ले दिया है जो एलसीडी यूनिट के साथ आता है। 12 इंच का अलॉय व्हील इस स्कूटर के साइड प्रोफाइल को बेहतर बनाता है।

image 74 2 | Sach Bedhadak

जानिए Honda Scoopy की कितनी होगी कीमत

होंडा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 110 cc की क्षमता का कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 9 बीएचपी की पावर और 9.3 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। Honda Scoopy में नए दमदार फीचर्स दिए गए है। रिपोर्ट की मानें तो इस स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में 1.17 लाख रुपए के आसपास होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *