BSNL का फुल पैसा वसूल प्लान, 90 दिनों तक रोज पाएं इतने सारे बेनिफिट्स

BSNL ने कई किफायती प्रीपेड प्लान मार्केट में उतारे हैं जो अलग-अलग रेंज में अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं। इनमें केवल इंटरनेट डेटा वाले प्लान के अलावा, केवल वॉयस कॉलिंग वाले प्लान और कॉम्बो पैक प्लान भी मौजूद हैं।

BSNL, Bharat Sanchar Nigam Limited, cheapest bsnl prepaid plan, cheapest mobile prepaid plans,

जहां एक ओर देश में 5G सर्विस लॉन्च हो चुकी है वहीं दूसरी ओर सभी मोबाइल कंपनियां अपने ग्राहकों को ज्यादा बेनिफिट्स वाले और बहुत ही सस्ते प्लान उपलब्ध करवा रही हैं। सरकारी क्षेत्र की टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भी इस दौड़ में पीछे नहीं है। BSNL ने हाल ही में ऐसे कई प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं जो निजी कंपनियों को कड़ी टक्कर देते हैं। आइए जानते हैं बीएसएनएल के ऐसे ही कुछ प्लान्स के बारे में

BSNL का 269 रुपए वाला प्लान

बीएसएनएल का यह प्लान बहुत ही किफायती प्लान है, इसमें यूजर को पूरे 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन के साथ-साथ रोजाना 2 जीबी हाई स्पीड इंटरनेट डेटा पैक भी मिलता है। इस प्रीपेड प्लान के साथ यूजर को कई एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं जिनमें बीएसएनएल ट्यून्स के साथ-साथ चैलेंज एरिना गेम्स, इरोज नाउ एंटरटेनमेंट, लिस्टन पॉडकास्ट सर्विसेज, हार्डी मोबाइल गेम सर्विस, लोकधुन और ज़िंग भी शामिल हैं। यूजर चाहे जितनी बाार अपनी कॉलर ट्यून बदल सकता है।

यह भी पढ़ें: Hero Deluxe की कीमत में खरीदें Maruti Alto, जानिए क्या है मारुति का नया ऑफर

BSNL का 769 रुपए वाला प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड के इस प्रीपेड प्लान में भी 269 रुपए वाले प्रीपेड प्लान के सारे बेनिफिट्स मिलते हैं लेकिन दोनों प्लान्स में वैलिडिटी की अवधि का अंतर है। 269 रुपए वाला प्लान में यूजर को केवल 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है जबकि इस प्लान में यूजर को पूरे 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

यह भी पढ़ें: Alto से भी सस्ते दामों पर खरीदें 7-सीटर Maruti Ertiga, साथ में पाएं ये ऑफर्स भी

इन दो प्लान्स के अलावा भी BSNL ने कई अन्य किफायती प्लान मार्केट में उतारे हैं जो अलग-अलग रेंज में अलग-अलग बेनिफिट्स के साथ आते हैं। इनमें केवल इंटरनेट डेटा वाले प्लान के अलावा, केवल वॉयस कॉलिंग वाले प्लान और कॉम्बो पैक प्लान भी मौजूद हैं। कई प्लान्स में कंपनी अपने ग्राहकों को अलग-अलग OTT चैनल्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी साथ दे रही है। यूजर अपनी जरूरत, सुविधा और बजट के हिसाब से उनमें से किसी भी प्लान को चुन सकते हैं और उनका लाभ ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *