Ather ने इलेक्ट्रिक स्कूटर किए 20 हजार रुपए तक सस्ते, जानें नई कीमत

Ather 450S Price Slashed: एथर एनर्जी ने ओला के बाद किए अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में 20 हजार रुपए तक की छूट।

ather scooter | Sach Bedhadak

Ather 450S Price Slashed: इलेक्ट्रिक दुपहिया वाहन कंपनी वाहनों पर भारी छूट ऑफर कर रही हैं। पहले ओला कंपनी अपने स्कूटर्स पर 20 हजार रुपए तक की छूट का ऐलान किया तो अब एथर एनर्जी ने भी अपने टू व्हीलर वाहनों पर 20 हजार रुपए तक कि छूट देने का ऐलान किया है। एथर एनर्जी ने अपने एंट्री लेवल स्कूटर 450S की नई कीमतों की घोषणा की है। बताया जा रहा है ज्यादा से ज्यादा लोगों के पास स्कूटर पहुंचे इसलिए कीमतों में कटौती की गई है। अब बेंगलुरु में एथर 450एस 1,09,000 रुपए और दिल्ली में 97,500 रुपए की कीमत में उपलब्ध है। हालांकि, पहले इसकी लगभग 1.3 लाख रुपए (एक्स शोरूम ) कीमत थी।

एथर ने दी 20 हजार की छूट

एथर एनर्जी ने अपनी एंट्री लेवल स्कूटर पर 20 हजार की कटौती की है। कंपनी के इस प्राइस रिविजन का कोई सटीक कारण नहीं बताया है, लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि एथर 450एस की कीमतों में कटौती की है जब इससे पहले ओला ने अपने S1 X+ (3 kWh बैटरी पैक) पर 20K की छूट ऑफर की।

यह खबर भी पढ़ें:-मौका..मौका! मारुति सुजुकी जनवरी में दे रही है जबरदस्त डिस्काउंट, सस्ते में मिल रही है ये 6 कारें

एथर एनर्जी के मुख्य व्यवसाय अधिकारी रवनीत सिंह फोकेला ने कहा, ‘इलेक्ट्रिक स्कूटर की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए एथर एग्रेसिव ग्रोथ जर्नी शुरू कर रहा है। लोगों की डिमांड को पूरा करने के लिए इस साल तिमाही में लगभग 100 रिटेल टचप्वाइंट जोड़ रहे हैं, जिससे हमारे कुल टचप्वाइंट 350 हो जाएंगे।’

उन्होंने कहा कि हमने एंट्री लेवल स्कूटर 450S को बहुत ही आकर्षक कीमत पर इंट्रोड्यूस किया है। इस नई कीमत पर एथर 450एस स्ट्रॉन्ग वैल्यू प्रीपोजिशन बन जाता है, जो एथर की क्वालिटी और एश्योरेंस को ज्यादा अफोर्डेबल कीमत पर ले आता है।

115km रेंज और 90km की रफ्तार

एथर 450एस में 2.9kWh बैटरी पैक मिलता है, जो 115 किमी की IDC रेंज देता है। यह 3.9 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार हासिल कर सकता है, इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है। कॉस्ट कटौती करने के लिए एथर ने 450X में मिलने वाले टचस्क्रीन टीएफटी की बजाय 450S को एलसीडी डिस्प्ले से लैस किया है। हालांकि, फोन कनेक्टिविटी ऑप्शन को बरकरार रखा गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-गेमिंग स्मार्टफोन सीरीज के साथ लॉन्च हुआ Asus ROG Phone 8 Pro, ROG Phone 8, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस