‘मुझे यार मम्मी क्यों बोलती है?’ बहू के ऐसे बोलने पर आगबबूला हुई सास, शिकायत लेकर पहुंच गई पुलिस थाने

‘यार मंमी’ बोलने पर आगबबूला हुई सास, थाने जाकर बोली गुटखा खाती है, बहू बोली-दोबारा नहीं कहूंगी, लेकिन गुटखा खाऊंगी

New Project 2023 09 04T165440.107 | Sach Bedhadak

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में सास और बहू के बीच झगड़े का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपनी बहू की हरकतों से परेशान होकर शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंची। पुलिस भी महिला की शिकायत सुनकर हैरान रह गई। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे की बहू हर किसी से यार कहकर बात करती है। इतना ही नहीं वह गुटखा खाकर घर में जगह-जगह थूकती है। सास और बहू के बीच झगड़े का यह मामला सुनवाई के लिए परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। इसके बाद पुलिस और काउंसलर ने सास-बहू की बात सुनी। सास अपने साथ गुटखे के खाली रैपर लेकर परिवार परामर्श केंद्र पहुंची।

सास ने पुलिस को बताया कि करीब 5 महीने पहले उनके बेटे की शादी हुई है। सास ने बताया कि ससुराल में आने के बाद उसकी पुत्रवधू हर किसी को बातचीत में यार कहकर संबोधित करती है। वह मुझे भी यार मंमी कहकर बोलती है। इतना ही नहीं वह हर समय गुटखा खाती है। गुटखा खाकर घर के हिस्सों में जगह-जगह थूकती है। सास ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वो उनकी नई नवेली पुत्रवधू को समझाए। साथ ही उसकी गुटखा खाने और हर किसी से ‘यार’ कहकर बात करने की आदत छुड़वाए।

पुलिस और काउंसलर ने जब इस मामले में पुत्रवधू से बातचीत की तो उसने अपनी गलती स्वीकार की। पुत्रवधू ने कहा कि अब वह किसी से ‘यार’ कहकर बात नहीं करेगी। अपनी आदत में सुधार करेगी। लेकिन बात जब गुटखा छोड़ने की आई तो पुत्रवधू ने साफ कह दिया कि वह किसी कीमत पर गुटखा नहीं छोड़ेगी। विवाहिता ने यह जरूर कहा कि वह गुटखा खाकर घर में इधर-उधर नहीं थूकेगी।

दोनों पक्षों को सुनने के बाद काउंसलर ने सास और बहू को अगली तारीख दी है। अब अगली तारीख पर सास-बहू के मामले की सुनवाई की जाएगी। फिलहाल, दोनों पक्ष अपने-अपने घर रवाना हो गए हैं। सास बहू का गुटका छुड़वाना चाहती है। बहू अपनी जिद पर अड़ी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *