Jacqueline Fernandez का सपना होगा पूरा! महाठग सुकेश बनवा रहे है एशिया का इकलौता हॉस्पिटल

Jacqueline Fernandez Dream : कथित करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का सपना पूरा करने जा रहे है। उन्होंने अपने लेटर में दावा…

Sukesh 01 | Sach Bedhadak

Jacqueline Fernandez Dream : कथित करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का सपना पूरा करने जा रहे है। उन्होंने अपने लेटर में दावा किया है कि वो बेंगलुरु में जानवरों के लिए अंतरराष्ट्रीय लेवल का सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल बनवाने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह होस्पिटल 25 हजार स्क्वायर फुट में फैला है और इसका बजट 25 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर के जरिए दावा किया है कि वो यह सब कुछ जैकलीन फर्नांडीज के लिए करने जा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-दिवाली पर धूम मचाएंगे सलमान खान, ‘टाइगर 3’ का है ‘पठान’ से खास कनेक्शन

sukesh 01 1 | Sach Bedhadak

एशिया में इकलौता हॉस्पिटल होगा

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लेटर में दावा किया है, यह अस्पताल जानवरों के प्रति आके प्यार का एहसास होगा, मेरी बेबी डॉल। जिस प्रकार आपके सोचा था, यह पूरे एशिया में अपनी तरह का इकलौता हॉस्पिटल होगा। हमारी टीम ने सबकुछ एकत्रित लिया है और इसे बनाने का काम शुरू हो गया है। इसमें यह भी कहा गया है कि अस्पताल में 11 सितंबर 2024 से ऑपरेशनल होगा। इस दिन जैकलीन फर्नांडिस का जन्मदिन होगा।

विदेश के टॉप इंफ्रास्ट्रक्चर फर्म को कॉन्ट्रैक्ट, पैसे भी पूरे दे दिए

सुकेश चंद्रशेखर ने यह भी कहा है कि उन्होंने साउथ और सयंक्त अरब अमीरात में एक टॉप इंफ्रास्ट्रक्चर फर्म को कंस्ट्रक्शन का ऑर्डर दिया है। इस प्रोजेक्ट में बिल्कुल देरी ना हो इसलिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया गया था और पैसे भी एडवांस में पूरे दिए जा चुके हैं। सभी इक्किपमेंट जर्मनी से मंगाए जा रहे हैं और इस हॉस्पिटल का रंग सफेद और गुलाबी होगा।

sukesh | Sach Bedhadak

जैसा जैकलीन चाहती थीं वैसा ही होगा
सुकेश ने अपने लेटर में जैकलीन के लिए खुलकर प्यार का इजहार करते हुए लिखा है, हमारे पास देश के शानदार पशुचिकित्सक होंगे और ट्रीटमेंट और सर्जरी फ्री में की जायेगी। जैसा कि आप चाहती हैं मेरी रानी। मुझे उम्मीद है कि इससे आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान जरूर आयेगी। आपकी प्यारी-सी मुसकान और आपका प्यार एकमात्र ऐसी चीज है जो मुझे यह सबकुछ करने की ताकत देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *