यूपी के हददोई में भीषण सड़क हादसा, कार और ऑटो की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत

हरदोई। यूपी में एक बार फिर मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। हरदोई में भीषण सड़क हादसे में एक मासूम समेत 5…

New Project 2023 03 28T182038.189 | Sach Bedhadak

हरदोई। यूपी में एक बार फिर मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। हरदोई में भीषण सड़क हादसे में एक मासूम समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे में 5 लोग गंभीर घायल हो गए। यह हादसा हरदोई-लखनऊ रोड पर जयपुरिया स्कूल के सामने हुआ।

जानकारी के अनुसार, बघौली की ओर से आ रहे ऑटो से लखनऊ की ओर जा रही कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटी समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि हादसे में घायल 5 लोगों में से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। टक्कर के बाद दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद मृतकों के शवों के कई टुकड़े हो गए थे। कार और शवों के अंश 100 मीटर तक सड़क पर ही घिसटते चले गए।

हादसे की सूचना पर मौके पर हरदोई एसपी राजेश द्विवेदी एएसपी नृपेंद्र, सिटी मजिस्ट्रेट और एसडीएम भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतकों के शवों को समेटकर इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। वहीं घटना के दौरान लोग हादसे का वीडियो बनाते रहे।

बघौली थानाधिकारी ने बताया कि सारीपुर निवासी राम दुलारी (38) पत्नी हरिशंकर, पुत्री हर्षिता (3) और पुत्र अनुराग (7) के साथ ऑटो में सवार होकर दवा लेने के लिए हरदोई आ रही थी। इसी बीच रास्ते में कोतवाली देहात क्षेत्र में सामने से तेज रफ्तार में आ रही कार की ऑटो से टक्कर हो गई।

टक्कर लगने से मां रामदुलारी व तीन वर्षीय पुत्री हर्षिता, सुरसा थाना क्षेत्र के भटपुरवा निवासी श्याम सिंह (40), कोतवाली शहर के सांड़ी चुंगी निवासी विनोद का 17 वर्षीय पुत्र अंकुर सिंह एवं 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं घायलों में अनुराग (7), अभिनव (18) और विकास चंद्र का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

वहीं सीएम योगी ने हरदोई में हुए भीषण सड़क हादसे में गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *