युवक की इस लत से परेशान था छोटा भाई, आधी रात में वारदात को दिया अंजाम

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक कलयुगी भाई ने अपने ही बड़े भाई को मौत…

New Project 2023 05 17T135552.206 | Sach Bedhadak

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक कलयुगी भाई ने अपने ही बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने सोते हुए भाई पर लोहे के सरिया से हमला कर दिया। वारदात में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना पर मौके पर पहुंची जवाहर नगर थाना पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया। वहीं शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के अस्पताल लिए भिजवाया। यह घटना जिले के जवाहर नगर थाने क्षेत्र में राधा कृष्ण कॉलेज के पास की है।

सुबह चारपाई पर पड़ा मिला शव, छोटे भाई पर हत्या का संदेह…

पुलिस ने बताया कि जवाहरनगर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या होने से सनसनी फैल गई। मृतक सतीश कुमार का शव चारपाई पर पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलते ही जवाहरनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके अलावा सीओ सिटी अरविंद बैरड़, एएसपी सतनाम सिंह, जवहरनगर थाना प्रभारी नरेश निर्वाण के अलावा डॉग स्क्वायड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट्स की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना के संबंध में मुकदम दर्ज करने की कार्रवाई की। वहीं पुलिस ने मृतक के छोटे भाई अनिल कुमार को राउंडअप किया है।

सतीश शराब के नशे में आए दिन करता था झगड़ा…

मृतक सतीश कुमार मूल रूप से हरियाण का रहने वाला था और वह एडीएम (प्रशासन) डॉ. हरितमा के ड्राइवर अनिल कुमार का भाई था। प्रारंभिक जांच पड़ताल में सामने आया है कि मृतक सतीश कुमार शराब का आदि था। रोजाना शराब पीकर घर आकर झगड़ा करता था। कई बार उसने गंदी हरकतें भी की। परिजनों के बहुत बार समझाने के बाद भी गाली गलौच करता था। मंगलवार को भी सतीश ने शराब पीकर हंगामा किया था। जिससे परेशान होकर छोटे भाई ने उस पर सरिए से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-रामकिशन)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *