बाबा पर मौत मंडरा रही है… धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को युवक ने इंस्टाग्राम पर दी धमकी, जाने पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बरेली में अनस अंसारी नाम के युवक ने बागेश्वर धाम के पड़ित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है। मामला हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा का है।

sb 2 29 | Sach Bedhadak

जयपुर। उत्तर प्रदेश के बरेली में अनस अंसारी नाम के युवक ने बागेश्वर धाम के पड़ित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है। मामला हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा का है। जहां पर अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर धमकी भरा पोस्ट लिखा कि बाबा पर मौत मंडरा रही है।

हिंदू संगठनों में गुस्सा

सनातन धर्म और उसके प्रचारक धीरेंद्र शास्त्री को लेकर की गई विवादित पोस्ट को लेकर हिंदू संगठनों में गुस्सा है। हिंदू संगठनों ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

sb 2 28 1 | Sach Bedhadak

अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर दी धमकी

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा निवासी अनस अंसारी ने इंस्टाग्राम पर mr_anas2332 के नाम से आईडी है। इस आईडी से उसने सनातन धर्म और उसके प्रचारक पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर एक भड़काऊ पोस्ट है।

इस पोस्ट में पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में हिंदू जागरण मंच और विश्व हिंदू परिषद की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

इंटेलिजेंस भी कर रही जांच

विवादित पोस्ट का स्क्रीन शॉट ट्वीट कर बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को टैग कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है। वहीं इंटेलिजेंस भी मामले की जांच में जुट गई है। यह पता लगाया जा रहा है कि अनस अंसारी किसी आतंकी संगठन से जुड़ा है या नहीं।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया

इस मामले में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि अनस अंसारी नाम के शख्स ने सनातन धर्म और पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की थी और जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में पुलिस ने हाफिजगंज थाने में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *