‘5 साल आप गायब रहो, फिर यात्रा निकालो…’ सचिन पायलट बोले- BJP के साथ नहीं जुड़ रही जनता

सचिन पायलट ने टोंक के देवली में भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर जमकर हमला बोला.

sach 1 71 | Sach Bedhadak

Sachin Pilot in Tonk: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट बुधवार को टोंक के देवली में रहे जहां उन्होंने सचिन पायलट ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर जमकर हमला बोला है। पायलट ने यह भी दावा किया है कि राजस्थान में बीजेपी के मुक़ाबले सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी की स्थिति मजबूत है। अपने संबोधन में सचिन पायलट ने कहा है कि ‘9 साल तक भाजपा वाले भाषण देते रहे, पर काम कुछ नहीं किया, अब रथों पर सवार होकर घूम घूमकर भाषण दे रहे हैं, जनता सब जानती है।’

चुनाव अभियान को नहीं उठा पा रही है बीजेपी

बुधवार को टोंक में पत्रकारों से बात करते हुए पायलट ने कहा, “कर्नाटक और हिमाचल में चुनाव जीतने के बाद (कांग्रेस) कार्यकर्ताओं में उत्साह है। भाजपा तमाम कोशिश करने के बाद भी राजस्थान में अपने चुनाव अभियान को उठा नहीं पा रही है। जनता उनके साथ जुड़ नहीं रही है।”

जनता सब समझती है- पायलट

राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी पर हमला बोलते हुए पायलट ने कहा कि”पौने पांच साल आप गायब रहो, सदन के अंदर और सदन के बाहर, लोगों की बात उठा न पाओ, आपसी झगड़ों में फंसे रहो, पब्लिक सब समझती है। इसलिए जनता जुड़ नहीं रही।”

बीजेपी के नेताओं की बातों में नहीं आना

उन्होंने कहा कि टोंक में बीजेपी के नेता बरगलाने के लिए आएंगे लेकिन आपको उनकी बातों में नहीं आना है। बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए सचिन पायलट ने कहा कि जो नेता नौ साल तक नजर नहीं आए वो अब रथों पर सवार होकर घूम रहे हैं।

पायलट साहब को कहीं नहीं जाने देंगे

प्रदेश में सचिन पायलट कहा से चुनाव लड़ेगे इस बात की चर्चा के बीच कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद बैरवा ने कहा कि हम सचिन पायलट साहब को कहीं नहीं जाने देंगे। हम कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व से भी यही मांग करते हैं कि सचिन पायलट साहब को टोंक से ही चुनाव लड़ाया जाए। इधर सचिन पायलट ने टोंक से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि ‘जो जीत पहले दी थी, उससे बड़ी जीत आप देंगे, क्योंकि पूरा देश देख रहा है।