जोधपुर में दिल दहलाने वाली तस्वीर… महिला का सिर कटा शव मिला, BJP ने सरकार पर साधा निशाना

राजस्थान के जोधपुर में महिला का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया है। शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में न्यू पावर हाउस रोड पर रविवार सुबह झाड़ियों में महिला का शव मिला।

Jodhpur Police

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में महिला का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया है। शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में न्यू पावर हाउस रोड पर रविवार सुबह झाड़ियों में महिला का शव मिला। झाड़ियों में महिला का सिर कटी लाश मिलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मृतका के धड़ को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। इधर, बीजेपी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसी सरकार के माथे पर कलंक है। साथ ही सीएम गहलोत से इस्तीफे की मांग की है।

शास्त्री नगर थाना पुलिस को रविवार सुबह सूचना मिली कि न्यू पावर हाउस रोड इलाके में झाड़ियों में महिला की सिर कटी लाश पड़ी हुई है। सूचना मिलते ही डीसीपी गौरव यादव के नेतृत्व में पुलिस के आला अधिकारी व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। पुलिस मृतका की पहचान में जुटी हुई है और शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। महिला के शरीर से काटकर सिर को अलग कर दिया गया है। ऐसे में आशंका जताई रही है निर्मम तरीके से महिला की हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने के लिए सिर को गर्दन से अलग कर दिया गया है। शव दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बीजेपी ने कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

इधर, इस घटना के बाद गहलोत सरकार एक बार फिर बीजेपी के निशाने पर आ गई है। बीजेपी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सीएम गहलोत से इस्तीफे की मांग की है। साथ ही कहा कि प्रदेश में आए दिन ऐसी घटनाएं हो रही है, जो गहलोत सरकार के माथे पर कलंक है।

अरुण सिंह ने मांगा गहलोत से इस्तीफा

बीजेपी नेता और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने ट्वीट किया कि महिलाओं पर अत्याचार गहलोत सरकार में दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। अभी अभी पता चला है कि जोधपुर में महिला को काट कर हत्या की गई। धड़ मिला, सर ग़ायब है। ऐसी जघन्य घटना प्रतिदिन दो दर्जन से अधिक हो रही है। ग्रह मंत्री गहलोत जी इस्तीफ़ा दे दीजिए।

मुख्यमंत्री के गृह जिले में बढ़ा महिलाओं पर अत्याचार : राठौड़

image 7 | Sach Bedhadak

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में महिलाओं के साथ अपराध के मामले थम नहीं रहे हैं। जोधपुर के शास्त्री नगर में महिला की सिर कटी लाश मिली है। यह राज्य की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान है। इससे पूर्व जोधपुर में यूनिवर्सिटी में नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना हुई थी। जोधपुर के अलावा सिर्फ कल 12 अगस्त यानी 1 दिन में ही पिडावा, बांदीकुई,दौसा, जयपुर, अजमेर, गंगापुर सिटी, भरतपुर और पाली में बहन बेटियों के साथ दरिंदगी की ऐसी घटनाएं सामने आई है जो सरकार के माथे पर कलंक है। लेकिन, अब राजस्थान की जनता महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को नहीं सहेगी।

ये खबर भी पढ़ें:-‘नसरुल्लाह के साथ जल्द आऊंगी भारत’, पाकिस्‍तान से अंजू ने दिया संदेश, कहा-मैं गद्दार नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *