श्रीगंगानगर में डबल मर्डर, नशे में धुत पति ने की पत्नी और बेटे की हत्या, फिर ससुराल में फोन कर कहा…

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पदमपुर में एक साथ डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। एक…

New Project 3 | Sach Bedhadak

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पदमपुर में एक साथ डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। एक पति ने पत्नी और नाबालिग बेटे की हत्या कर दी। फिर आरोपी ने खुद ने भी आत्महत्या का प्रयास किया। एक साथ डबल मर्डर की सूचना पर पदमपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। इसके बाद मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। यह घटना पदमपुर के गांव 2एनएन की है।

पदमपुर थानाधिकारी संजय सिंह ने बताया कि पदमपुर उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत के 4 एनएन के 2 एनएन की है।
यहां पर देर रात पति जसपाल सिंह (42) ने पत्नी रूपिदर कौर (40) और बेटा हरमित सिंह (14) की हत्या कर दी। रविवार सुबह ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए गंगानगर हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवाया।

ग्रामीणों ने बताया कि जसपाल सिंह नशे के आदि है। इसी के चलते उसकी पत्नी रूपिदर कौर अपने बेटे हरमित सिंह के साथ पीहर रहती थी। पत्नी रूपिदर कौर गंगानगर में पॉर्लर का काम करती थी। वह महीने में एक-दो बार ही पति के पास आती थी। शनिवार को भी रूपिदर कौर अपने बेटे के साथ ससुराल आई थी। शाम को खाना खाने के बाद पति जसपाल सिंह शराब पीकर आया और पत्नी रूपिदर कौर से झगड़ा करना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ता देख पति जसपाल सिंह ने घर में रखी कुल्हाड़ी से पत्नी रूपिदर कौर और बेटे हरमित सिंह की हत्या कर दी।

पत्नी और बेटे की हत्या कर ससुराल में किया फोन…

पत्नी और बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी पति ने भी आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसने घर में रखा कीटनाशक पदार्थ पी लिया। इसके बाद ससुराल में कॉल कर घटना के बारे में बताया। उसने ससुस को कॉल कर कहा कि मैंने पत्नी और बेटे की हत्या कर दी है और मैं नहर के किनारे हूं और मैं भी सुसाइड करने जा रहा हूं।

नहर के पास अचेत मिला आरोपी पति…

बेटी और उसके बेटे की हत्या की बात सुनकर ससुराल वालों ने ग्रामीणों को फोन किया और घटना के बारे में पूछा। ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो मां और बेटे के लहूलुहान हालत में शव कमरे में पड़े हुए थे। इसके बाद ग्रामीणों ने परिजनों को हत्या की जानकारी दी। जिसके बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं ग्रामीण नहर के पास गए। वहां जाकर देखा तो आरोपी जसपाल सिंह बारामासी गंगनहर लादूवाला के पास अचेत मिला।

आरोपी की हालत गंभीर…

ग्रामीण उसे लेकर हॉस्पिटल लेकर गए और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर आरोपी पति की हालत गंभीर बनी हुई है। होश के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(इनपुट-राजकुमार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *