जयपुर में महिला से दरिंदगी…आरोपी ने दोस्ती कर किया दुष्कर्म, शादी का वादा कर विश्वास में लेकर गहने-कैश लूटे

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी…

New Project 2023 12 21T175304.814 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने शादी का वादा कर विश्वास में लेकर देहशोषण करता रहा। इसके बाद गहने-कैश ऐंठकर घर से बाहर निकाल दिया। आरोपी ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर पीड़िता से रुपयों की मांग की।

बार-बार ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मानसरोवर के शिप्रापथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि शिप्रापथ निवासी एक महिला (28) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि वह शादी शुदा और उसका पति से तलाक का केस चल रहा है।

जुलाई-2022 में उसकी मुलाकात त्रिलोक चंद से हुई थी। महिला का आरोप है कि बातचीत के दौरान आरोपी त्रिलोक ने मदद का झांसा देकर उससे दोस्ती कर ली। आरोपी त्रिलोक ने शादी करने का वादा कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

दिसंबर-2022 में शादी करने का झांसा देकर विश्वास में लेकर अपने गांव ले जाकर देहशोषण करता रहा। महिला जो गहने-कैश लेकर गई थी, जिसको हड़पने के बाद आरोपी त्रिलोक ने धक्का मारकर उसे घर से बाहर निकाल दिया।

अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग करने लगा। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ मानसरोवर के शिप्रापथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।