अजमेर में निकाह का झांसा देकर विधवा महिला से किया रेप, अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में विधवा महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली…

New Project 93 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में विधवा महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली विधवा को उसकी ही रिश्तेदार की लड़की ने निकाह का झांसा देकर एक युवक से मिलवाया। आरोपी ने विधवा महिला से जान पहचान बढ़ाकर दोस्ती करके हवस का शिकार बना डाला। रेप की वारदात में महिला की रिश्तेदार युवती ने भी सहयोग किया। महिला ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। परेशान होकर पीड़िता ने एसपी को अपना दर्द बताया। जिसके बाद महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया। क्रिश्चियनगंज थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत मामले की जांच कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है। डिग्गी बाजार निवासी उसकी रिश्तेदार कौसर शेख तारागढ़ निवासी सलमान को लेकर उसके घर आई। जहां कौसर ने सलमान द्वारा निकाह करने की इच्छा रखने की बात कही। बाद में दोनों उसे 15 जनवरी को बहला फुसलाकर सलमान की नानी के घर ले गए। सलमान उसे कमरे में ले गया और उसे निकाह करने की बात कहते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया।

वारदात के दौरान कौसर बाहर खड़ी होकर निगरानी रख रही थी। इसके बाद उसने निकाह करने की जिद की तो सलमान और कौसर टालते रहे। बाद में आरोपी 8-10 दिन में महिला को मिलने के बहाने बुलाता और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता। आरोपी के साथ आरोपी महिला कौसर भी साथ आती।

वह दोनों को कमरे में बंद कर बाहर से निगरानी करती। एक दिन जब उसने ज्यादा विरोध किया तो सलमान व कौसर ने उसे अश्लील विडियो बनाने व वायरल करने को धमकाया। साथ ही सलमान ने उसे जान से मारने की भी धमकी दी। आरोपियों की धमकियों से पीड़िता तनाव में आ गई। उसने हिम्मत करके गंज और क्रिश्चियनगंज थाने में रिपोर्ट भी दी, लेकिन जब पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की तो उसे अंत में एसपी कार्यालय का दरवाजा खटखटाना पड़ा।

9 मार्च को एसपी को रिपोर्ट देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता की रिपोर्ट पर क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया। पीड़िता की रिपोर्ट पर दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में आरोपी सलमान व कौसर शेख के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *