CM भजनलाल शर्मा समेत बीजेपी के दिग्गजों ने ‘एक्स’ पर अपने नाम के साथ क्यों लिखा ‘मोदी का परिवार’, जानें पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के ‘परिवार’ वाले बयान पर पलटवार किया गया है। उन्होंने कहा- ‘मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मेरा देश, 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार हैं।

Rajasthan Police 2024 03 04T164725.347 | Sach Bedhadak

Jaipur News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के ‘परिवार’ वाले बयान पर पलटवार किया गया है। उन्होंने कहा- ‘मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मेरा देश, 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार हैं। जब भी मैं वंशवाद की राजनीति की बात करता हूं तो विपक्ष के लोग कहते हैं कि मोदी का कोई परिवार नहीं है।

पीएम मोदी ने साधा निशाना

आगे पीएम मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कहा- ‘इन्हें बताना चाहता हूं कि मेरा देश, 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार हैं। मैं जब भी परिवारवाद की राजनीति की बात करता हूं, तो विपक्ष के लोग कहते हैं कि मोदी का तो कोई परिवार ही नहीं है।’

इन नेताओं ने बदला बायो

अमित शाह, जेपी नड्डा, स्मृति ईरानी, ​​ज्योतिरादित्य सिंधिया, शिवराज सिंह चौहान और किरण रिजिजू के साथ ही राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी अपना प्रोफ़ाइल नाम बदल लिया।

लालू के इस बयान पर विवाद

3 मार्च को पटना में महागठबंधन की रैली में लालू यादव ने कहा था- पीएम मोदी आजकल परिवारवाद पर हमला करते हैं. मैं आपसे यह बताने के लिए कहता हूं कि आपके कोई संतान क्यों नहीं हुई। राजद सुप्रीमो ने आगे कहा कि उनका कोई परिवार नहीं है. वह हिंदू नहीं है. एक हिंदू अपनी मां के श्राद्ध में अपनी दाढ़ी और बाल मुंडवाता है। जब पीएम की मां का निधन हुआ तो उन्होंने अपने बाल और दाढ़ी क्यों नहीं कटवाए?