Udaipur Rape Case : भाजपा महिला मोर्चा का जोरदार प्रदर्शन, प्रदेश अध्यक्ष अल्का मूंदड़ा ने कहा- ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं वाली कांग्रेस नेता नहीं दिख रहीं…’

उदयपुर में 8 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या मामले में (Udaipur Rape Case) भाजपा जोरदार प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में…

Udaipur Rape Case: Vigorous performance of BJP Mahila Morcha

उदयपुर में 8 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या मामले में (Udaipur Rape Case) भाजपा जोरदार प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में आज उदयपुर में भाजपा महिला मोर्चा ने प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा के नेतृत्व में रैली निकालकर प्रदर्शन किया। उन्होंने सरकार से मृतका बच्ची को न्याय दिलाने की मांग की और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की भी मांग उठाई।

महिला मोर्चा ने मावली तहसील के लोपड़ा गांव में 8 साल की बच्ची से बलात्कार के खिलाफ भाजपा महिला मोर्चा ने गुड़िया बचाओ मार्च निकाला। अल्का मूंदड़ा ने कलेक्टर को इस मामले में ज्ञापन सौंपा।

हाथों में गु़ड़िया लेकर बच्चियां भी प्रदर्शन में हुईं शामिल 

उदयपुर टाउन हॉल के पास हजारों की संख्या में आज महिलाएं और बच्चियां एकत्रित हईं। बच्चियों ने अपने हाथों में छोटी-छोटी गुड़िया और बैनर लेकर प्रदर्शन (Udaipur Rape Case) किया। मीडिया से बातचीत करते हुए अलका मूंदड़ा ने ने कहा कि इस तरह की वारदात इंसानियत को झकझोर कर रख देती है, जो बेहद शर्मनाक है। आरोपी को सिर्फ और सिर्फ फांसी की सजा होनी चाहिए। 

प्रियंका गांधी का नाम लिए बगैर साधा निशाना 

अलका मूंदड़ा ने प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) का नाम लिए बगैर कहा कि कांग्रेस के एक नेता लड़की हूं, लड़ सकती हूं का नारा देती हैं लेकिन जब उनके पार्टी की सरकार के राज्य में एक मासूम लड़की के साथ एक इस तरह का घिनौना अपराध होता है। तब वह नजर नहीं आती है। अगर यह मामला यूपी में हुआ होता तो बगैर कुछ देखे सुने वहां तुरंत पहुंच जाती लेकिन राजस्थान नहीं आएंगी। इस मामले को लेकर कांग्रेस के सरकार को शर्म आनी चाहिए।

बाल संरक्षण आयोग को आज दी जाएगी रिपोर्ट

राजस्थान राज्य बाल संरक्षण आयोग ने इस मुद्दे का संज्ञान लेते हए उदयपुर पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी है। 5 अप्रैल को उन्होंने नोटिस दे दिया था, आज यह रिपोर्ट आयोग को दी जाएगी। आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने इस मामले में इस केस की जांच के लिए एक जांच कमेटी भी गठित की है।

बच्ची की रेप के बाद हत्या, किए थे 10 टुकड़े

बता दें कि उदयपुर के मावली थाना इलाके में बीते 29 मार्च को 9 साल की बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद बीते रविवार को एसपी विकास शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए रूह कंपा देने वाली जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गांव का ही रहने वाला आरोपी कमलेश को गिरफ्तार किया गया है।

उसने ही बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर में बुलाया और उसके रेप किया। बच्ची घर वालों को इस हरकत के बारे में बता ना दे, इसके लिए उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को कोई खोज ना पाए इसके लिए उसने बच्ची के शव के बेरहमी से 10 टुकड़े कर दिए और एक बोरे में भरकर घर के पास ही मौजूद एक खंडहर में फेंक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *