शिविका और अक्षय ‘हम आपके हैं कौन’ के किरदार प्रेम और निशा को करेंगे रीक्रिएट

अब टीवी शो ‘अग्निसाक्षिया एक समझौता ‘ पर सात्विक भोंसले और जीविका रहाणे एक बार फिर से निशा और प्रेम के किरदार को रीक्रिएट करेंगे।

shivika | Sach Bedhadak

मुंबई। माधुरी दीक्षित और सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ साल 1994 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के प्रेम और निशा का किरदार काफी फेमस हुआ जो सलमान और माधुरी ने निभाया था। अब टीवी शो ‘अग्निसाक्षिया एक समझौता ‘ पर सात्विक भोंसले और जीविका रहाणे एक बार फिर से निशा और प्रेम के किरदार को रीक्रिएट करेंगे। शो के बर्थडे स्पेशल एपिसोड के दौरान, आशी और शिविका ने फिल्म के प्रतिष्ठित किरदारों के लुक में दीदी तेरा दीवाना पर डांस किया।

यह खबर भी पढ़ें:-कृति सेनन और शाहिद की अनटाइटल्ड फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, एक्ट्रेस ने लिखा दिल छू लेना वाला कैप्शन

शिविका ने कहा, हम आपके हैं कौन में निशा का किरदार निभाना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है, और मैं एक ऐसे युग में फिर से आने का सौभाग्य महसूस कर रही हूं, जो मेरे दिल को बहुत प्यारा है। मुझे विश्वास है कि आने वाले एपिसोड बेहतरीन फिल्मी स्वाद के साथ भरे रहेंगे। यह दर्शकों का पूरा मनोरंजन करेगा।

दूसरी ओर, शुभ लाभ के अभिनेता ने कहा कि इस स्पेशल एपिसोड की शूटिंग करना उनके लिए एक शानदार अनुभव रहा है। मैं डांस स्टेप्स सीखने से लेकर अपने 90 के दशक के लुक को परफेक्ट बनाने तक इसकी तैयारी का पूरा आनंद ले रही हूं। मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए हम आपके हैं कौन को फिर से देखा कि अपने किरदार के तौर-तरीके और स्टाइल को सीखा।

यह खबर भी पढ़ें:-Varun Dhawan के घर जल्द ही गूंजने वाली है किलकारी, फर्टिलिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुए कपल

कहानी सात्विक और जीविका के इर्द-गिर्द घूमती है और क्या होता है जब लड़का शादी के तुरंत बाद लड़की को तलाक दे देता है। वे दोनों तलाक के कगार पर हैं और तब सात्विक को जीविका के लिए अपने प्यार का एहसास होता है और वह उसे जन्मदिन की पार्टी देकर सरप्राइज देने का फैसला करता है, जो 90 के दशक के बॉलीवुड युग की थीम पर बनाई गई है। अग्निसाक्षी एक समझौता कलर्स पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *