अजमेर में कार की टक्कर से दो महिलाओं की मौत, खाटूश्यामजी के दर्शन कर लौट रहे थे युवक

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां, तेज रफ्तार कार ने दो महिलाओं को कुचल दिया। हादसे में दोनों…

New Project 32 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां, तेज रफ्तार कार ने दो महिलाओं को कुचल दिया। हादसे में दोनों महिलाओं की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची मांगलियावास पुलिस ने दोनों शवों को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा। वहीं पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर कार को जब्त कर लिया है। कार सवार चार युवक खाटूश्याम बाबा के दर्शन करके गुजरात लौट रहे थे। यह हादसा मांगलियावास थाना क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे संख्या 8 पर हुआ।

मांगलियावास थाने के एएसआई छोटूराम ने बताया कि अजमेर से ब्यावर की ओर जा रही कार ने सराधना तालाब की पाल के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इसके बाद कार ने हाईवे पर काम कर रही दो महिला श्रमिकों को टक्कर मारी। हादसे में घायल जनता पत्नी रामपाल और भंवरी पत्नी तेजा को 108 एम्बुलेंस की मदद से जेएलएन अस्पताल पहुंचाया। जहां, इलाज के दौरान दोनों की मृत्यु हो गई।

ड्राइवर की पिटाई कर पुलिस को सौंपा…

हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। लोगों ने कार ड्राइवर की धुनाई कर डाली और इसके बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं हादसे के कारण मौके पर जाम भी लग गया। जिसे एएसआई भगवान सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों ने खुलवाया और आवागमन सुचारू किया।

चालक को नींद की झपकी आने से हुआ हादसा!

पुलिस के सूत्रों की मानें तो संभवतया हादसा चालक को नींद की झपकी लगने के कारण हुआ है। चालक को झपकी लगते ही कार अचानक डिवाइडर पर चढ़कर महिलाओं को कुचल दिया। हालांकि अभी तक हादसा होने का कारण सामने नहीं आ सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *