हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर को राहत, इस मामले में अब भी लटकी है कार्रवाई की तलवार, देखें

जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर का स्वायत्त शासन विभाग ने निलंबन के आदेश को वापस ले लिया है। राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश की पालना में निलंबन आदेश वापस लिया गया है। स्वायत शासन निदेशक हृदेश कुमार ने निलंबन का आदेश जारी किया था।

sb 1 71 | Sach Bedhadak

जयपुर। जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर का स्वायत्त शासन विभाग ने निलंबन के आदेश को वापस ले लिया है। राजस्थान हाईकोर्ट के आदेश की पालना में निलंबन आदेश वापस लिया गया है। स्वायत शासन निदेशक हृदेश कुमार ने निलंबन का आदेश जारी किया था।

अतिरिक्त आयुक्त से झगड़े का मामला

जुलाई महीने में हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर की निगम के अतिरिक्त आयुक्त राजेंद्र वर्मा से झड़प हो गई थी। कार्यालय में बुलाकर आयुक्त से मारपीट और बंधक बनाने का आरोप था। इसके बाद अपर आयुक्त ने मुनेश गुर्जर की इच्छा के अनुरूप कार्य नहीं किया तो मुनेश गुर्जर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए अनशन पर बैठ गई।

नोटिस का अब तक नहीं दिया जवाब

अतिरिक्त आयुक्त राजेंद्र वर्मा से झड़प के बाद मुनेश गुर्जर लगभग एक सप्ताह तक दिन-रात अनशन पर रहीं। अतिरिक्त आयुक्त राजेंद्र वर्मा से झड़प के मामले में मुनेश गुर्जर ने शासन विभाग के नोटिस का अब तक जवाब नहीं दिया है। ऐसे में नए सिरे से मेयर मुनेश गुर्जर पर कार्रवाई भी सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *