झुंझुनूं में रोडवेज बस और फायर ब्रिगेड की भिड़ंत, हादसे में 2 लोगों की मौत

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। रोडवेज बस और फायर ब्रिगेड की भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोगों…

New Project 2023 04 17T195847.125 | Sach Bedhadak

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। रोडवेज बस और फायर ब्रिगेड की भिड़ंत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा झुंझुनूं के बिसाऊ के समीप स्लीपर फैक्ट्री के पास सोमवार दोपहर करीब 1 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि रोडवेज बस झुंझुनूं से चूरू की तरफ जा रही थी। इस दौरान कस्बे की स्लीपर फैक्ट्री के पास सामने से आ रही फायर बिग्रेड से बस की भिड़ंत हो गई।

बचने के लिए चालक ने बस को सड़क से नीचे उतारा

रोडवेज बस चालक ने बचने के लिए बस को सड़क से नीचे उतार दिया। फिर भी पीछे की तरफ से दोनों वाहन बुरी तरह टकरा गए, जिससे रोडवेज में बैठी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को आनन-फानन में राजकीय जटिया अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने झुंझुनूं के श्यामपुरा निवासी हाल पूनियां का बास निवासी नितिन सिंह पुत्र महिपाल सिंह और धीरावाली ढाणी तन अलीपुर निवासी शिशराम मीणा पुत्र विद्याधर को मृत घोषित कर दिया। वहीं, चूरू के वार्ड नंबर 6 निवासी शबाना और नीमकाथाना विक्रम घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर मची चीख पुकार

वहां मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद रोडवेज बस और फायर ब्रिगेड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर चीख पुकार मच गई। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना पर बिसाऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को इलाज के अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

नगर पालिका चेयरमैन ने ली मामले की जानकारी

हादसे की सूचना पर नगरपालिका चेयरमैन मुस्ताक अली, थानाधिकारी कमलेश कुमार, पूर्व चेयरमैन हारून खत्री, अधिशाषी अधिकारी द्वारका प्रसाद अस्पताल पर पहुंचे। मामले की जानकारी ली। उन्होंने हादसे में घायलों को अस्पताल लाने में एंबुलेंस नहीं मिलने को लेकर कड़ी नाराजगी जताते हुए विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को फोन कर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *