टोंक पुलिस की बड़ी कार्रवाई, टॉप 10 अपराधी और पांच हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

टोंक। राजस्थान के टोंक जिले में निवाई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत के निकट सुपरविजन टीम ने कार्रवाई करते…

New Project 2023 04 17T184933.178 | Sach Bedhadak

टोंक। राजस्थान के टोंक जिले में निवाई पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत के निकट सुपरविजन टीम ने कार्रवाई करते हुए जिले के टॉप टेन अपराधी और पांच हजार रुपए इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी छोटेलाल ने जानकारी देते बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया था। वहीं आरोपी पांच हजार रुपए का इनामी और जिले का टॉप 10 अपराधी है।

थाने का हिस्ट्रीशीटर है बदमाश

पुलिस टीम ने लंबे समय से फरार चल रहे स्थाई वारंटी सुरेश पुत्र रामचंद्र खटीक (32) निवासी दत्तवास जिला टोंक हाल निवासी लालखान कुंडा बस्ती, झालाना डूंगरी थाना मालवीय नगर जयपुर को 6 स्थाई वारंटी में वंचित होने पुलिस होने के कारण गिरफ्तार किया है। आरोपी सुरेश खटीक दतवास थाने का हिस्ट्रीशीटर है। थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी कई माह से लगातार अपनी पहचान ठिकाना बदल कर फरारी काट रहा था।

हुलिया बदलकर फरारी काट रहा था आरोपी

आरोपी इतना शातिर है कि किसी भी प्रकार की तकनीकी संसाधनों का उपयोग नहीं करता था। आरोपी चालान पेश होने के बाद भी गुजरात, मध्यप्रदेश, दिल्ली, यूपी एवं राज्य की 1 दर्जन से अधिक जिलों में अपना हुलिया बदलकर फरारी काट रहा था। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम के सदस्यों ने भी हुलिया बदलकर पीछा किया था। वहीं लगातार आरोपी के ठिकाने पर दबिश देकर आरोपी सुरेश खटीक को गिरफ्तार किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

आरोपी को पकड़ने में पुलिस टीम की रही अहम भूमिका…

पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत ने जानकारी देते बताया कि आरोपी को पकड़ने में थानाधिकारी छोटेलाल, हेड कांस्टेबल सुरेश, नीरज, कांस्टेबल राधाकिशन, भारत भूषण की अहम भूमिका रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *