जयपुर में फायरिंग की वारदात का खुलासा, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में रविवार को अजमेर रोड स्थित शिवम रिसोर्ट के पास हुई फायरिंग की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।…

New Project 17 3 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में रविवार को अजमेर रोड स्थित शिवम रिसोर्ट के पास हुई फायरिंग की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने फायरिंग मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से पिस्टल और कारतूस भी बरामद की है। पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव वारदात का खुलासा करते हुए कहा, जयपुर शहर में एस्कॉर्ट सर्विस के वर्चस्व के विवाद के चलते फायरिंग की गई थी। पुलिस ने फायरिंग करने वाले दो नामजद आरोपी वेदप्रकाश सैनी व कमलेश को गिरफ्तार किया है।

बगरू एसीपी अनिल शर्मा ने बताया कि रविवार सुबह करीब 4:10 बजे थाना हाजा क्षेत्र में शिवम होटल से पहले आरोपी वेदप्रकाश सैनी (29) और कमलेश शर्मा (30) फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार आए। इसी दौरान दौसा का रहने वाला सोनू (28) अपने दोस्त दयाराम (27) और धमेंद्र (30) और भारत (28) के साथ जयपुर से अजमेर की ओर जा रहे थे। यहां फॉर्च्यूनर गाड़ी से कमलेश (30) और वेदप्रकाश (29) ने पहले उनकी थार गाड़ी को टक्कर मारी।

इसके बाद कमलेश और वेद प्रकाश ने फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दयाराम गुर्जर के पेट में गोली गली और साथ बैठे धमेंद्र के हाथ में गोली लगी। हमले के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना के बाद सोनू ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। घटना की गंभीरता को देखते हुए भांकरोटा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों घायलों को एसएमएस अस्पताल में भिजवाया। जहां से घायल दयाराम को इलाज के लिए ट्रॉमा वार्ड में भर्ती किया गया। वहीं, धमेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने घटना स्थल पर एफएसएल टीम को बुलाकर मौके से सबूत जुटाए। पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस से चली गोली को बरामद किया।

पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि रविवार रात आरोपी वेदप्रकाश ने सोनू शर्मा को फोन पर एस्कॉर्ट सर्विस के जयपुर शहर में वर्चस्व के विवाद को लेकर गालीगलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

सोनू शर्मा और वेदप्रकाश साल 2017 से एस्कॉर्ट सर्विस का काम जयपुर, राजस्थान, दिल्ली, मुंबई, देहरादून सहित कई राज्यों में काम कर रहे थे। इन दोनों के बीच एस्कॉर्ट सर्विस को लेकर आपस में विवाद बढ़ता चला गया। इसके बाद आरोपी वेदप्रकाश जो एस्कॉर्ट सर्विस की वेबसाईट चलाता था उसे सोनू चलाने लग गया। जिसके बाद से दोनों के बीच आपसी रंजिश और बढ़ गई।

रविवार को कमलेश के साथ संजय, लवली, वेदप्रकाश सहित दो तीन साथी और थे। आरोपी कमलेश ने सोनू और उसके साथियों को कारोबार को लेकर बातचीत करने के लिए मानसरोवर बुलाया था। वहां पर कमलेश ने सोनू के साथ मारपीट करने की कोशिश की, लेकिन सोनू और उसके साथी वहां से भाग गए। इसके बाद आरोपी वेदप्रकाश और उसके साथियों ने एस्कॉर्ट की वेबसाईट की बुकिंग करवाकर एक होटल पर सोनू व उसके साथियों को बुलाया, लेकिन यहां से भी सोनू व उसके साथी बच कर निकल गए। इसके बाद वेदप्रकाश और कमलेश शर्मा ने दोस्तों के साथ मिलकर सोनू को फोन पर जान से मारने की धमकी देते हुए अपने दोस्त संजय से एक पिस्टल व कारतूस लेकर फॉर्च्यूनर गाड़ी से गुर्जर की घड़ी पहुंचे।

वहां से कमलेश और वेदप्रकाश फॉर्च्यूनर गाड़ी लेकर अजमेर रोड होते हुए होटल शिवम के पास पहुंचे। यहां सोनू अपने दोस्त धर्मेन्द्र, दयाराम गुर्जर, भारत मीणा धार जीप में जा रहे थे। यहां पर कमलेश और वेदप्रकाश ने सोनू की गाड़ी को टक्कर मारी। इसके बाद वेदप्रकाश ने पिस्टल निकालकर गाड़ी में बैठे धर्मेन्द्र, भारत मीणा, दयाराम गुर्जर सोनू पर फायरिंग कर दी। जिससे एक गोली दयाराम के पेट में लगी और दूसरी गोली धर्मेन्द्र के हाथ में लगी। वारदात के बाद दोनों जोर जोर से चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर आस पास वाहनों की लाइन लग गई। लोगों की भीड़ देखकर आरोपी वेदप्रकाश और कमलेश वहां से फॉर्च्यूनर गाड़ी लेकर फरार हो गए।

आरोपी भागकर अपने शुभांगन ओमेक्स सिटी से रुपये लेकर अपनी गाड़ी को होटल की साइड में खड़ी कर पिस्टन को घर के पास हो झाड़ियों में छिपाकर भाग गए। घटना के बाद पुलिस की टीम ने जगह-जगह नाकाबंदी करवाई। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम जयपुर, आमेर, चैनपुरा, पावटा होते हुए कोटपुतली पहुंची। यहां होटल सराय ढाबो पर मुखबीर से सूचना मिली। आरोपी गाड़ी बदल-बदल कर भाग रहे है। पुलिस ने पनियाला मोड़ के पास टैक्सी स्टैण्ड से दोनों आरोपी वेदप्रकाश सैनी व कमलेश को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *