उदयपुर : 11 साल की बच्ची से गैंगरेप, 13-15 साल के 2 फुफेरे भाई गिरफ्तार

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में 11 साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया है।…

New Project 2023 06 22T113148.539 | Sach Bedhadak

उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में 11 साल की मासूम बच्ची से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया है। अंबामाता थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों को बाल कल्याण समिति (सीडब्लयूसी) के सामने पेश किया गया, जहां से दोनों को संप्रेक्षण गृह भेज दिया।

बता दें, घटना 14 जून की है। राजसमंद निवासी मासूम बच्ची उदयपुर में अपनी सगी बुआ के यहां आई हुई थी। जहां पर उसकी बुआ के 13 और 15 वर्ष के नाबालिग फुफेरे भाइयों ने मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप किया। इस घटना के बारे में तब पता चला जब पीड़िता की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो पूरा घटनाक्रम सामने आया।

बच्ची के परिजनों ने रिपोर्ट में बताया कि 13 जून को पीड़िता की मां का एमबी हॉस्पिटल में ऑपरेशन होना था। मां का परेशन होने के कारण परिजन उसे उसकी बुआ के यहां छोड़ गए थे। इसके बाद फुफेरे भाइयों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता को बड़ी बहन लेकर पहुंची थी हॉस्पिटल…

घटना के बाद जब बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी तो बड़ी बहन उसे एमबी हॉस्पिटल लेकर गए। जहां पर डॉक्टर्स ने जांच के बाद जनाना हॉस्पिटल रेफर कर दिया। जब परेशानी और बढ़ने लगी तो चिकित्सक उसे ऑपरेशन थिएटर ले गए। जहां बच्ची से पूछा तो उसने सारी घटना बता दी। डॉक्टर ने उपचार के बाद उसकी बहन को इस घटनाक्रम के बारे में बताया। तब बड़ी बहन ने अम्बामाता थाने में फुफेरे भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

(इनपुट-धीरज रावल)

यह खबर भी पढ़ें :- 11 साल की बच्ची से दरिंदगी, 13 और 15 साल के नाबालिग भाइयों ने वारदात को दिया अंजाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *