दोस्त के जन्मदिन पर था पार्टी का प्लान, सीकर में दो बाइकों की भिड़ंत में 2 युवकों की मौत, 3 गंभीर घायल

सीकर। राजस्थान के सीकर में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दो युवकों की मौके…

New Project 2023 07 23T124840.173 | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को तहसीलदार ने सरकारी गाड़ी से नीमकाथाना जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया और तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल, घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

पुलिस के अनुसार, यह हादसा नीमकाथाना- कोटपूतली रोड पर भराला मोड़ के पास हुआ। दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में सुरेंद्र सिंह (28) पुत्र रतनसिंह लादिया निवासी लादिया चीपलाटा और दूसरी बाइक पर सवार दिनेश राव पुत्र मामराज राव पाटन की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक दिनेश अपने दो दोस्त प्रथम टेलर (22) और मनीष मेहरा (25) के साथ बाइक से पाटन जा रहा था। दरअसल, शनिवार को प्रथम का जन्मदिन था और वे दोस्तों के साथ बर्थ-डे बनाने की प्लानिंग कर रहे थे।

वहीं सुरेंद्र सिंह अपने साथी विक्की यादव (24) के साथ बाइक से नीमकाथाना आ रहा था। इसी दौरान भराला मोड़ पर दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहां से गुजर रहे पाटन तहसीलदार मुनेश सिर्वा ने सरकारी गाड़ी से घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *